Advertisment

Sonakshi Sinha: शादी पर सोनाक्षी सिन्हा को शाहरुख खान ने भेजा था वॉयस नोट, दीवा ने शेयर की इमोशनल यादें

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की एल्बम साझा करते हुए कई दिलचस्प किस्से सुनाए हैं. उन्होंने बताया कि पहली बार सिंदूर लगाकर वो इमोशनल हो गई थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha wedding album

Sonakshi Sinha wedding album( Photo Credit : social media)

Sonakshi Sinha wedding Album: बॉलीवुड दीवा सोनाक्षी सिन्हा हाल में दुल्हन बनी हैं. एक्ट्रेस ने जहीर इकबाल के साथ धूमधाम से शादी रचाई है. दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. मंगलवार को, सोनाक्षी ने अपने वेडिंग एल्बम से कई तस्वीरें शेयर कीं और वे सभी बेहद खूबसूरत हैं. हर तस्वीर से पता चलता है कि सोनाक्षी और ज़हीर इकबाल अपनी शादी की तैयारियों में खूब मशगूल थे. सोनाक्षी ने हर तस्वीर के लिए पर्सनल नोट लिखे हैं, जिसमें बताया गया है कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक वॉयस नोट के ज़रिए कपल को बधाई संदेश भेजा था. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Mukesh Khanna: सोनाक्षी सिन्हा के सपोर्ट में उतरे मुकेश खन्ना, बोले- हिंदू-मुस्लिम शादी पर दिया ऐसा बयान

ये है सोनाक्षी के फोन का वॉलपेपर

पहली तस्वीर में ज़हीर और सोनाक्षी फ़िल्मी अंदाज़ में पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. इस फोटो को सोनाक्षी ने अब अपने फ़ोन का वॉलपेपर बताया है. एक्ट्रेस ने लिखा, शादी में काफ़ी उथल-पुथल हो सकती है…लेकिन आपको बीच-बीच में कुछ पल चुराने होते हैं, जो हमेशा आपके साथ रहेंगे. तस्वीर 1 और 2: फ़िल्मी होना और अपना खुद का संगीत बनाना (2017 से), फोटो 1 अब मेरा वॉलपेपर है,”

ऐसे तैयार हुए दूल्हा-दुल्हन

अगली कुछ तस्वीरों में ज़हीर, सोनाक्षी को दुल्हन के रूप में तैयार होते हुए ताकते नज़र आ रहे हैं. तस्वीर के लिए उन्होंने लिखा, “हीरो अपनी हीरोइन को उसके ड्रीम रोल के लिए तैयार होते हुए देख रहा है. कुछ फोटोज में एक्ट्रेस ने बताया कि दूल्हा तैयार नहीं हुआ और बिना शर्ट के घूम रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

शाहरुख खान ने भेजा वॉयस नोट

एक फोटो में दोनों मुस्कुरा रहे हैं और शाहरुख खान का एक वॉइस नोट सुन रहे हैं. उन्होंने इसे उनके विवाह के दिन उनके लिए रिकॉर्ड किया था, जिसमें उन्हें प्यार और शुभकामनाएं भेजी गई थीं. सोनाक्षी ने कहा कि यह ज़हीर के दिन का मुख्य आकर्षण था जब आपको अपने सबसे पसंदीदा शाहरुख का एक वॉइस नोट सुनने को मिले, हम दोनों को बड़े दिन के लिए बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं भेजना. 

सिंदूर देखकर इमोशनल हो गईं सोनाक्षी

सोनाक्षी ने कुछ तस्वीरों के साथ बताया कि वो मांग में सिंदूर देखकर इमोशनल हो गई थीं. साथ ही दूल्हे को तैयार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. फोटो डंप के आखिरी में सोनाक्षी ने लिखा, "एक मिनट सांस लेने और उस घर के चारों ओर घूमने के लिए जिसे हम साथ मिलकर बनाएंगे... क्या दिन है." 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

शत्रुघन सिन्हा Sonakshi Sinha Shah Rukh Khan शाहरुख खान जहीर इकबाल Zaheer Iqbal सोनाक्षी सिन्हा
Advertisment