Advertisment

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा से भागकर शादी करना चाहते थे जहीर इकबाल, आखिर क्यों ?

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने जून में शादी रचाई थी. ये एक इंटिमेंट वेडिंग थी जिसका रिसेप्शन काफी ग्रैंड था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha Wedding

Sonakshi Sinha Wedding( Photo Credit : social media)

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. एक्ट्रेस अब सिंगल नहीं हैं और ससुराल में अपना घर संभाल रही हैं. 23 जून, 2024 को एक इंटीमेट सेरेमनी में सोनाक्षी ने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज की थी. शादी के बाद से कपल लगातार चर्चा में हैं. दोनों की केमिस्ट्री और दोस्ती के वीडियो जमकर वायरल होते हैं. हनीमून एंजॉय करने के बाद अब सोनाक्षी की शादी से उनके पति जहीर इकबाल ने एक दिलचस्प सीक्रेट साझा किया है. उन्होंने बताया कि शादी के लिए जहीर के पास कुछ अलग प्लान था. हालांकि, उन्होंने इसे कैंसिल कर दिया. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Harleen Sethi: कौन है ये लड़की हरलीन सेठी? जिसे विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड बता रहे हैं लोग

सोनाक्षी की वेडिंग प्लानिंग थी अलग

एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल ने अपने वेडिंग प्लान साझा किए हैं. उन्होंने बताया कि जब शादी का ख्याल आया तो वो एकदम हीरो मोड में थे. जब कपल से पूछा गया कि उनकी शादी की प्लानिंग कैसे की थी और क्या वो हमेशा से ऐसी ही सादगी भरी शादी करना चाहते थे. परिवार के बीच?  इस पर  सोनाक्षी ने एक्सेप्ट किया कि यह हमेशा से परिवार के साथ शादी करने की प्लानिंग करती थीं. उनका कोई डेस्टिनेशन वेडिंग वाला प्लान भी नहीं था. लेकिन जहीर के इरादे कुछ और थे. 

भागकर शादी करना चाहता था

सोनाक्षी की बात को जहीर ने बीच में टोकते हुए कहा कि वह सोनाक्षी के साथ भागना चाहता थे. जहीर ने कहा, "मैं भागना चाहता था...बस देश से कहीं बाहर जाना और वहां जाकर शादी करना. शादी करके वापस आ जाना चाहता था. लेकिन जब मुझे पता चला कि भारत में ऐसी शादी मान्य नहीं है, ये गलत माना जाता है तो मैंने अपना प्लान कैंसिल कर दिया. ये थोड़ी रिस्की था."

इंटरव्यू में दबंग एक्ट्रेस सानाक्षी ने यह भी बताया कि आखिर दोनों में से किसने एक-दूसरे को शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने कहा, टेडिंग के दौरान ही सोनाक्षी ने जहीर से शादी की बात कर ली. ऐसे में उनका मानना है कि उन्होंने जहीर को शादी के लिए प्रपोज किया था. हालांकि, जहीर इस बात से इनकार करते दिखे."

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

शत्रुघन सिन्हा Sonakshi Sinha बॉलीवुड न्यूज जहीर इकबाल Zaheer Iqbal सोनाक्षी सिन्हा
Advertisment