Advertisment

शादी के बाद इस्लाम धर्म नहीं अपनाएंगी सोनाक्षी सिन्हा, दूल्हे के पिता ने कहा, 'दुल्हन कन्वर्ट नहीं होगी'

Sonakshi Sinha: ज़हीर इकबाल के पिता ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के इस्लाम धर्म अपनाने की अफवाहों को साफ करते हुए कहा है कि वह इस्लाम धर्म नहीं अपनाएंगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sonakshi Sinha will not convert

Sonakshi Sinha( Photo Credit : file photo)

सोनाक्षी सिन्हा और उनके प्रेमी ज़हीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस जोड़े की शादी की तैयारियां चल रही हैं, और उनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की झलकियां ऑनलाइन सामने आ रही हैं. अब, दूल्हे के पिता ने शादी पर टिप्पणी करते हुए खुलासा किया है कि यह एक सिविल समारोह होगा. इसके अलावा, उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के इस्लाम धर्म अपनाने की अफवाहों को भी खारिज कर दिया है. ज़हीर इकबाल के पिता ने कपल की सिविल मैरिज पर जोर दिया. 

Advertisment

 सिविल मैरिज करेंगे सोनाक्षी और जहीर

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी से पहले की रस्में शुरू हो गई हैं और सब कुछ खूबसूरत है.  हाल ही में एक इंटरव्यू में, दूल्हे के पिता इकबाल रतनसी ने सेलिब्रिटी जोड़े की शादी के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा, "इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे. यह एक सिविल मैरिज होगी." ज़हीर इक़बाल के पिता ने भी सोनाक्षी के इस्लाम धर्म अपनाने की खबरों को खारिज करते हुए कहा, "वह इस्लाम धर्म नहीं अपना रही हैं और यह पक्का है.

स्पेशल मैरिज एक्ट के आधार पर हो रही शादी

Advertisment

आगे जहीर के पित ने कहा कि उनका रिश्ता दिलों का मिलन है और धर्म की इसमें कोई भूमिका नहीं है. मानवता में अपने विश्वास के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, "मैं मानवता में विश्वास करता हूं. हिंदू भगवान को भगवान और मुसलमान अल्लाह कहते हैं. लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं. मेरा आशीर्वाद ज़हीर और सोनाक्षी के साथ है." बता दें, यह शादी स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के अनुसार होगा, जिसके तहत कपल शादी रजिस्ट्रार को अनिवार्य एक महीने का नोटिस पेश किया जाएगा. इकबाल रतनसी ने बताया कि 23 जून को होने वाली शादी कार्टर रोड पर उनके बांद्रा स्थित आवास पर हो सकती है. 

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha Sonakshi Sinha convert to Islam Sonakshi Sinha will not convert sonakshi sinha wedding Sonakshi Sinha not convert to Islam सोनाक्षी सिन्हा
Advertisment
Advertisment