Advertisment

Shatrughan Sinha Birthday: पापा शत्रुघ्न सिन्हा के जन्मदिन पर सोनाक्षी ने लिखा प्यार भरा पोस्ट, देखें तस्वीरें 

Happy Birthday Shatrughan Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सोनाक्षी ने अपने पापा के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखा है.

author-image
Divya Juyal
New Update
shatrughan sinha birthday

Shatrughan Sinha Birthday( Photo Credit : social media)

Happy Birthday Shatrughan Sinha: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि, आज वह 77 साल के पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उन्हें हर तरफ से जन्मदिन की बधाईयां आ रही है. लेकिन इन सब में सबसे खास थी उनकी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की बर्थडे विश. सोनाक्षी ने  शत्रुघ्न सिन्हा के लिए एक प्यारा सा बर्थडे पोस्ट लिखा, साथ ही दो तस्वीरें भी पोस्ट कीं. तस्वीरों में दोनों कलाकारों को कैमरे के लिए पोज देते देखा जा सकता है. सोनाक्षी को हरे रंग का आउटफिट पहने देखा जा सकता है, जबकि फिल्म के दिग्गज को बैंगनी जैकेट पहने देखा जा सकता है. 

Advertisment

सोनाक्षी सिन्हा का अपने पापा के लिए बर्थडे पोस्ट

पोस्ट को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, "राजाओं के राजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं... वह जो हमेशा मेरे कोने और जेब में रहता है. लव यू पापा." कुछ दिन पहले, सोनाक्षी और शत्रुघ्न सिन्हा ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 के उद्घाटन समारोह में भाग लिया. स्टेज पर उनके साथ सलमान खान, अनिल कपूर और महेश भट्ट भी शामिल हुए. इवेंट में सोनाक्षी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ कदम से कदम मिलाती नजर आईं. उन्होंने स्टेज पर अपने दबंग को-स्टार सलमान खान के साथ सिग्नेचर पोज भी दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

शत्रुघ्न सिन्हा को बेटे लव ने भी किया विश

शत्रुघ्न सिन्हा को बेटे लव सिन्हा से भी शुभकामनाएं मिलीं. अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए, जिसमें उन्हें चैनलों को इंटरव्यू देते हुए देखा जा सकता है, लव ने अपने पिता के लिए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो पापा, मैं खुद को आपका बेटा कहने के लिए धन्य हूं और मैं हमेशा आपके साथ रहूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए." क्या. अगर मुझे अपने माता-पिता का प्यार नहीं मिलता तो मैं वह नहीं होता जो मैं हूं, और मेरे लिए मेरे माता-पिता हमेशा किसी भी अन्य चीज से अधिक मायने रखेंगे." 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Vicky-Katrina anniversary: विक्की कैटरीना ने इस खास अंदाज में मनाई अपनी शादी की सालगिरह, सनी कौशल ने भी बधाई दी

ऐसा है शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी का फिल्मी करियर

शत्रुघ्न सिन्हा की पॉपुलर फिल्मोग्राफी में गैम्बलर, दो रहा, बॉम्बे टू गोवा, हीरा, ब्लैकमेल, बदला, सफेद हाथी आदि फिल्में शामिल हैं. इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अमेजन प्राइम सीरीज 'दहाड़' में एक पुलिस वाले के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023 में आलोचकों की श्रेणी में बेस्ट एक्टर (सीरीज़) (फीमेल) का पुरस्कार जीता. उन्हें आखिरी बार कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल और हुमा कुरेशी के साथ डबल एक्सएल में देखा गया था.

Sonakshi Sinha Entertainment News in Hindi Shatrughan Sinha Birthday Shatrughan Sinha Birthday 2022 Happy Birthday Shatrughan Sinha TMC MP Shatrughan Sinha
Advertisment
Advertisment