logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi-Zaheer Marriage: ऑफ व्हाइट साड़ी में जहीर इकबाल की दुल्हन बनीं सोनाक्षी, कोर्ट मैरिज की फोटो आई सामने

Sonakshi-Zaheer Marriage: सफेद साड़ी में जहीर इकबाल की दुल्हन बनीं सोनाक्षी, कोर्ट मैरिज की फोटो आई सामने

Updated on: 23 Jun 2024, 08:55 PM

नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूजे के हो चुके हैं. दोनों की रजिस्टर्ड मैरिज हो चुकी है और अब कपल ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में दोनों का पूरा हंसता-खेलता परिवार भी दिख रहा है .इन तस्वीरों में सोनाक्षी और जहीर मैचिंग आउटफिट में नजर आए. सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) जहां ऑफ व्हाइट हैवी साड़ी और बालों में गजरा लगाए नजर आईं. वहीं जहीर (Zaheer Iqbal) व्हाइट चिकनकारी कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं. दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही है. शादी की तस्वीरो में सोनाक्षी  पिता शत्रुघ्न सिन्हा का हाथ भी पकड़े हुए दिखाई दी. 

सोनाक्षी ने लव स्टोरी के बारे में बताया

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर इन फोटो को शेयर करते हुए अपनी और जहीर की लव स्टोरी के बारे में भी बताया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आज के ही दिन, सात साल पहले (23.06.2017)  हम दोनों ने एक दूसरी की आंखों में प्यार देखा था. तब इस प्यार के साथ  एक दूसरे का हाथ थामने का तय किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत को हासिल करवाया है. हमारी फैमिली और हमारे ईश्वर के आशीर्वाद के साथ आज से हम दोनों पति पत्नी हैं.'

 

 

 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

7 साल से एक साथ हैं जहीर-सोनाक्षी

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद ये तो साफ हो गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर सात साल से एक दूसरे के साथ है. वहीं दोनों की शादी की फोटोज सामने आते ही फैंस और सेलेब्स ने बधाई देना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर ढेरों फैंस एक्ट्रेस की फोटोज को शेयर कर रहे हैं. साथ ही कपल को बधाई दे रहे हैं. वहीं कपल का आज शाम वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है और  वेन्यू पर गेस्ट का पहुंचना भी शुरू हो गया है. जोया मोरानी रिसेप्शन में शामिल होने के लिए वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी अपने मंगेतर के साथ सोनाक्षी-जहीर की शादी में पहुंची हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद ससुराल में नहीं रहेंगी Sonakshi Sinha, जहीर संग 11 करोड़ के घर में होंगी शिफ्ट