Advertisment

Sonakshi Sinha को शादी में मिला बेशकीमती गिफ्ट, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा- 'हर किसी की जिंदगी में...'

सोनाक्षी सिन्हा को शादी का एक ऐसा गिफ्ट मिला है जिसकी चारों और तारीफ हो रही हैं और सोनाक्षी इस गिफ्ट को देख फूली नहीं समा रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha( Photo Credit : @aslisona)

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बेटोर रही हैं. 23 जून को इस कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी. एक्ट्रेस को दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया. इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि सोनाक्षी ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करने पर कमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया था. वहीं अब एक्ट्रेस को शादी के बाद एक बड़ा तोहफा मिला है. एक्ट्रेस को एक ऐसा गिफ्ट मिला है जिसकी चारों और तारीफ हो रही हैं और सोनाक्षी इस गिफ्ट को देख फूली नहीं समा रही हैं. सोनाक्षी ने इस गिफ्ट के बारे में खुद सोशल मीडिया पर खुलासा किया. चलिए जानते हैं...

Advertisment

सोनाक्षी को मिला बेशकीमती गिफ्ट

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने गिफ्ट (Sonakshi Sinha Marriage Gift)  के बारे में बताया जहां बच्चों की पढ़ाई को लेकर बात कही. एक्ट्रेस ने अपनी दोस्त की ओर से लिखा पोस्ट शेयर किया- 'जेह और सोना के लिए. आपकी शादी की खुशी में. हमने सालभर की कमाई बच्चों की शिक्षा के लिए दान करने का फैसला लिया है. ऐसे बच्चे जो पढ़ाई का खर्चा नहीं उठा पाते, उनकी मदद करेंगे.' इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा कि- 'ऐसे सच्चे दोस्त हर किसी की जिंदगी में होने चाहिए. जिन्होंने ऐसा नेक फैसला लिया.'

publive-image

दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर किया पोस्ट?

वहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने एक के बाद एक 4 स्क्रीनशॉट इंस्टा स्टोरी में शेयर किए थे. इन स्क्रीनशॉट्स में एक्ट्रेस ने कुछ प्वाइंट्स को शेयर किया है, जिसमें लिखा है- 'कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें आपको स्कूल में पढ़ना चाहिए.' वैसे तो इस पोस्ट में कई बाते लिखी गई है, लेकिन लास्ट वाले स्क्रीनशॉट्स पोस्ट में लिखा है- ''हो सकता है कि आपके ओपीनियन से दूसरों की राय थोड़ी अलग हो. जो कि होती है. लेकिन आप और सहनशील बनकर अच्छे इंसान बन सकते हो.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद माना जा रहा था कि उन्होंने दूसरे धर्म में शादी करने पर हो रही ट्रोलिंग के जवाब के तौर पर इसे शेयर किया. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Sonakshi Sinha Marriage Gift Sonakshi Sinha Entertainment News in Hindi Entertainment News Zaheer Iqbal
Advertisment