logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha के वेडिंग कार्ड पर डेजी शाह ने किया रिएक्ट- बोलीं 'सोना के पापा सही थे, आजकल के बच्चे नहीं पूछते'

सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं. एक्ट्रेस के ऑडियो इन्विटेशन कार्ड पर डेजी शाह ने रिएक्ट किया और कहा ये बहुत इनोवेटिव तरीका है.

Updated on: 16 Jun 2024, 04:40 PM

नई दिल्ली:

Daisy Shah on Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद ग्रैंड शादियां हो रही है. ऐसे में अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. एक्ट्रेस 23 जून को जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी करने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वेडिंग ऑडियो कार्ड भी वायरल हो रहा है. ऑडियो इन्विटेशन कार्ड में सोनाक्षी-जहीर (Sonakshi-Zaheer Viral Audio) काफी खुश लग रहे हैं, जिसके बैकग्राउंड में स्नो है और कपल कहीं बर्फिली जगब में नजर आ रहे हैं. अब इस कार्ड पर एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) ने रिएक्ट किया है और कहा कि ये बहुत इनोवेटिव तरीका है.

'सोना के पापा ने कहा था कि...'

इंस्टेंट बॉलीवुड से बात करते हुए डेजी शाह (Daisy Shah) ने सोनाक्षी की शादी और उनके वेडिंग कार्ड को लेकर कहा- 'जिन लोगों को पता था वो हैरान नहीं थे और मैं उनमें से एक हूं.' सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के डिजिटल वेडिंग कार्ड को लेकर डेजी ने आगे कहा- 'ये बहुत इनोवेटिव तरीका है. मुझे तो बहुत पसंद आया. ये टिपिकल वेडिंग इनवाइट नहीं है, उन्होंने स्नो का बैकग्राउंड रखा है. ये काफी मॉडर्न है, फ्रेश है और आजकल की चीज है. जैसे कि सोना के पापा ने कहा कि आजकल के बच्चे इनफॉर्म करते हैं, परमिशन नहीं लेते. तो ये बिल्कुल फिट बैठता है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कैसा है सोनाक्षी-जहीर का ऑडियो इन्विटेशन?

ऑडियो इन्विटेशन कार्ड में सोनाक्षी-जहीर (Sonakshi-Zaheer Viral Audio) काफी खुश लग रहे हैं. दोनों एक साथ कहते हैं, 'हमारे सभी टैलेंटेड, टेक सेवी और जासूस मित्रों और परिवार को, जो इस पेज पर आने में सफल रहे हैं, उन्हें नमस्ते. पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारी खुशियां, प्यार, हंसी और कई रोमांच भरे पल हमें यहां तक लेकर आए हैं. वह पल जहां हम रूमर्ड बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड से अब ऑफिशियली वाइफ-हसबैंड बनने जा रहे हैं. फाइनली ये उत्सव आपके बिना पूरा नहीं हो सकता. इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करें.जल्द मिलते हैं.' दूसरी तरफ शादी की खबरों पर सोनाक्षी ने कहा था, 'सबसे पहली बात है कि इससे किसी का लेना-देना नहीं है. दूसरी बात कि ये मेरी चॉइस है तो मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को इतनी चिंता क्यों है.

ये भी पढ़ें- क्यों टूट गया था सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन कपूर का रिश्ता? एक्टर ने बयां किया था दर्द, कहा था- 'चीजें वैसी नहीं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

ये भी पढ़ें- Sonakshi-Zaheer Marriage: 'हम पति-पत्नी बनने जा रहे', सोनाक्षी-जहीर की शादी का ऑडियो कार्ड वायरल