logo-image
लोकसभा चुनाव

सोनाक्षी सिन्हा से नाता नहीं रखेंगे भाई लव! एक्ट्रेस के ससुर पर साधा निशाना, कहा- 'ED की जांच वॉशिंग मशीन में...'

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में शामिल ना होने को लेकर एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने यह तक कह दिया है कि जहीर के परिवार से संबंध नहीं रखेंगे.

Updated on: 02 Jul 2024, 04:36 PM

नई दिल्ली:

Luv Sinha on Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में जहीर इकबाल संग शादी की है. दबंग एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड से 7 सालों के लंबे रिलेशनशिप के बाद ये फैसला लिया था. सोनाक्षी की शादी को लेकर कई अफवाहे सामनेआई थी. पहले ये की शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) इस शादी में शामिल नहीं होंगे, हालांकि एक्टर ने बेटी की च्वाइस को बेस्ट बताकर उनका साथ दिया और शादी में शामिल हुए. हालांकि सोनाक्षी की शादी में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो था, सोनाक्षी के भाईयों का शादी में शामिल न होना. हाल ही में एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा (Luv Sinha) ने खुलासा किया है कि वो इस शादी का हिस्सा क्यों नहीं थे. 

मेरे खिलाफ ऑनलाइन अभियान चलाया जा रहा- लव

बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने पर लव सिन्हा ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैंने शादी का हिस्सा न बनने का फैसला इसलिए लिया. मेरे खिलाफ जो ऑनलाइन अभियान चलाया जा रहा है उससे ये तथ्य नहीं बदलेगा कि मेरे लिए मेरा परिवार हमेशा पहले आता है.' लव ने सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल के पिता की एक नेता, जिनके खिलाफ ईडी की जांच चल रही थी, से कथित रिश्तों पर भी सवाल उठाए और कहा- 'उनके फैमिली बिजनेस के बारे में खबरें बनाई गई. जिससे किसी की भी दूल्हे के पिता की एक राजनेता से निकटता जैसे ग्रे एरिया पर नजर नहीं पड़ी. जिनकी ईडी पूछताछ 'वॉशिंग मशीन' में गायब हो गई थी. न ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की कोई खबर थी.'

बहन का साथ रिश्ता नहीं रखना चाहते लव!

अपने आखिरी पोस्ट में लव सिन्हा ने लिखा है, 'मैं शादी में क्यों शामिल नहीं हुआ इसके कारण स्पष्ट हैं. चाहे कुछ भी हो जाए, कुछ लोगों के साथ मैं किसी भी तरह से जुड़ना नहीं चाहता. मुझे खुशी है कि मीडिया के एक मेंबर ने पीआर टीम की रचनात्मक कहानियों पर भरोसा करने के बजाय अपना रिसर्च किया.' एक तरफ जहां लव सिन्हा ने जहां सोनाक्षी की शादी में नहीं रहने का फैसला किया था. वहीं उनके दूसरी भाई कुश सिन्हा एक्ट्रेस की शादी में शामिल हुए थे. वहीं, सोनाक्षी-जहीर की बात करें तो दोनों अपनी मैरिड लाइफ को खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं. सोनाक्षी ने कुछ दिन पहले जहीर संग एक वीडियो शेयर किया था, जिसने फैंस का दिल जीत लिया.