logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding : सोनाक्षी सिन्हा के हाथों में लगी जहीर के नाम की मेहंदी, सामने आई फंक्शन की तस्वीर

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding : सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, उससे पहले मेहंदी की रस्म हुई, यहां देखें फंक्शन की पहली तस्वीर.

Updated on: 22 Jun 2024, 08:15 AM

नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding : सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की अफवाहें सच हो गई हैं, यह कपल इसी महीने शादी कर रहा है, कल रात सोनाक्षी और उनके होने वाले पति जहीर इकबाल की मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं. उनके मेहंदी समारोह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फोटो में, दूल्हा और दुल्हन को उन लोगों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जो उनकी शादी से पहले के उत्सव में शामिल हुए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Express Entertainment (@ieentertainment)

23 जून को शादी के बंधन में बंधेंगे कपल

जानकारी के मुताबिक, यह कपल 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएगा, लेकिन 21 जून को अपनी शादी के जश्न की शुरुआत हुई. मेहंदी की तस्वीरों में सोनाक्षी को मैरून ब्लड रेड एथनिक वियर पहने देखा जा सकता है. अभिनेत्री अपने होने वाले पति ज़हीर इकबाल के बगल में खड़ी थीं, जिन्होंने कुर्ता और पायजामा पहना था. नोटबुक अभिनेता ने अपने लुक को सन ग्लासेस की एक जोड़ी के साथ पूरा किया.

परिवार और दोस्त मेहंदी में शामिल हुए

इस मौके पर कपल का परिवार और दोस्त शामिल हुए, जिनको तस्वीरों में साफ- साफ देखा जा सकता है. यह कपल अपने दोस्तों और परिवार के साथ फोटोग्राफरों के लिए खुशी से मुस्कुराते हुए पोज दिया. सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के बारे में पिछले कुछ समय से यह अफवाह थी कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह कपल अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें प्यार भरे कैप्शन के साथ शेयर करता था, लेकिन कभी भी अपने रिश्ते को नकारा या एक्सेप्ट नहीं किया.

फ़िल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया

कपल ने साल 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में भी साथ काम किया, जिसमें हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नजर आएं. इससे पहले, हनी सिंह, पूनम ढिल्लों और पहलाज निहलानी ने इस जोड़े की शादी की खबर की पुष्टि की थी. इस बीच, यह कपल, खासकर सोनाक्षी, अपनी शादी की अफवाहों के बारे में चुप रही.