logo-image
लोकसभा चुनाव

सोनाक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने शादी से पहले की बैचलर पार्टी, दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे एक्टर 

जहीर इकबाल और उनके बॉयफ्रेंड ने सोनाक्षी सिन्हा से शादी से पहले जमकर पार्टी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Updated on: 18 Jun 2024, 04:32 PM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल पिछले कुछ हफ़्तों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. लीक हुए शादी के इंविटेशन के अनुसार, यह कपल 23 जून को एक प्राइवेट सेरेमनी करेंगे. ऐसा लग रहा है कि यह कपल अपने इस बड़े दिन की तैयारी जोरो पर कर रहा है, और पार्टी के मूड में है. हीरामंडी की एक्ट्रेस को हाल ही में अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था. वहीं अब हमारे हाथ नोटबुक स्टार की अपने बॉय गैंग के साथ पार्टी करने की कुछ तस्वीरें सामने आई है.

ज़हीर इक़बाल ने अपने बॉय गैंग के साथ की बैचलर पार्टी

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर जहीर इकबाल ने अपनी बॉय गैंग के साथ जश्न की तस्वीरें शेयर की हैं. यह सोनाक्षी सिन्हा से शादी से पहले बैचलर पार्टी की तरह लग रहा था. इस पार्टी में जहीर और उनके लड़के दोस्त पार्टी मोड में दिखे. इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह अपने गैंग के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं. होने वाले दूल्हे की मुस्कान इस बात का सबूत है कि वह अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए बेताब है. वहीं एक तस्वीर में सोनाक्षी को भी दोस्तों के साथ पोज देते हुए देखा गया. जिसने कैप्शन दिया है, 'बेबी की शादी हो रही है'. 

सोनाक्षी और जहीर की शादी का इंविटेशन वायरल

कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का इंविटेशन इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इसके अनुसार उनकी शादी 23 जून, 2024 को शिल्पा शेट्टी के मुंबई स्थित रेस्तरां में होने जा रही है. लीक हुए इंविटेशन में कपल की एक तस्वीर भी थी और लिखा था, हम इसे आधिकारिक बना रहे हैं. अफवाहें सच थीं. " मेहमानों को लाल रंग के कपड़े न पहनने की भी चेतावनी दी गई और उनसे सेरेमनी और फेस्टिव कपड़े पहनकर आने का रिक्वेस्ट किया गया है.

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी की शादी नहीं करना चाहते पिता शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी न जाए ससुराल

आपको बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मुलाकात फिल्म डबल एक्सएल के दौरान हुई थी, धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और उन्हें प्यार हो गया, अब दोनों ने अपने प्यार को आगे बढ़ाते हुए शादी करने का फैसला किया है। जो 23 जून 2024 को शिल्पा शेट्टी के मुंबई स्थित रेस्टोरेंट में होने वाली है.