logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal wedding: शादी से पहले मां के साथ पूजा-पाठ करती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, जहीर ने भी बहनों के साथ की मस्ती

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal wedding: ज़हीर इकबाल सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपनी शादी से कुछ घंटे पहले अपनी बहन के साथ बांद्रा में डिनर के लिए निकले.

Updated on: 23 Jun 2024, 07:49 AM

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं, दोनों परिवार अपने-अपने घरों में शादी की तैयारियां कर रहे हैं. अब हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले दूल्हे को अपनी बहनों के साथ डिनर आउटिंग पर जाते हुए देखा गया.  सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल के लिए यह एक बड़ा दिन है. समय बीतता जा रहा है, कुछ ही घंटों में यह जोड़ा पति-पत्नी घोषित हो जाएगा. आज 23 जून होने वाली अपनी शादी से पहले सोनाक्षी और ज़हीर अपने-अपने परिवारों के साथ क्वालिटी टाइम बीता रहे हैं.

शादी से पहले जोड़े ने अपने परिवार के साथ समय बिताया

जहां सोनाक्षी को अपने घर पर पूजा समारोह मनाते देखा जा सकता है, वहीं होने वाले दूल्हा ज़हीर इकबाल अपनी बहन के साथ मुंबई के बांद्रा में डिनर के लिए गए. मेकअप आर्टिस्ट मीरा ने इंस्टाग्राम पर ज़हीर इकबाल की एक नई तस्वीर शेयर की. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में, होने वाले दूल्हे जहीर को अपनी बहन, कॉस्ट्यूम डिजाइनर सनम रतनसी के साथ डिनर टेबल पर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. उनके करीबी लोग भी ग्रुप पिक्चर का हिस्सा हैं.

सोनाक्षी सिन्हा के पंडित ने कहा आज का दिन शुभ है

इस तस्वीर में जहीर मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा के पंडित जी, जिन्होंने 22 जून की शाम को उनके घर पर पूजा समारोह करवाया था, को बाद में रात में पपराज़ी ने देखा. जब पपराज़ी ने पंडित जी से शादी समारोह के समय के बारे में पूछा, तो उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं बताया. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, पंडित जी को यह कहते हुए देखा जा सकता है, "अभी कुछ नहीं बताएंगे भाई, कल आपको खुद मालूम पड़ जाएगा."