Advertisment

सोनल चौहान का आरोप शो आयोजक ने उनके साथ किया दुर्व्यवहार

अभिनेत्री सोनल चौहान ने दावा किया है कि एक फैशन कार्यक्रम के आयोजक ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें पेरशान किया। वह फैशन शो में शो स्टॉपर बनने के लिए आमंत्रित की गई थीं।

author-image
Soumya Tiwari
एडिट
New Update
सोनल चौहान का आरोप शो आयोजक ने उनके साथ किया दुर्व्यवहार

अभिनेत्री सोनल चौहान ने दावा किया है कि एक फैशन कार्यक्रम के आयोजक ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें पेरशान किया। वह फैशन शो में शो स्टॉपर बनने के लिए आमंत्रित की गई थीं। अभिनेत्री के करीबी एक सूत्र ने बताया कि वह अब किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सोच-समझ कर ही करार करेंगी।

Advertisment

सोनल के करीबी सूत्र ने बताया, 'सोनल और उनकी टीम को आयोजक ने उचित तरीके से ठहराने का भरोसा दिलाया था, कुछ कारणों से हम आयोजक का नाम नहीं लेना चाहेंगे। उसने कहा, 'कृपया आ जाएं, सब कुछ बुक हो चुका है'.. लेकिन कोई भी तैयारी नहीं थी। उम्मीद करता हूं कि आयोजक को सबक मिल गया होगा और वह दोबारा किसी के साथ ऐसा नहीं करेगा।'

यह भी पढ़ें- सरोगेसी से करण जौहर दो जुड़वां बच्चों के पिता बने, कई बार लगा है 'गे' होने का आरोप

सूत्र ने कहा कि किसी को भी काम के सिलसिले में जाने से पहले ऐहतियात के तौर पर सभी बातों की पुष्टि कर लेनी चाहिए। सूत्र ने यह भी दावा किया कि आयोजक ने शमिता शेट्टी के साथ बहस किया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया, वह (शमिता) भी इस कार्यक्रम में मौजूद थी।

Advertisment

आयोजक शमिता शेट्टी और उनकी टीम से खाने के बिल के संबंध में बहस कर रहा था। सूत्र ने कहा कि कोई भी अगर अपनी टीम के साथ आता है तो उसकी देखभाल और उसे खिलाने-पिलाने की जिम्मेदारी बनती है, ऐसे में आयोजक का रवैया अभिनेत्री और उनकी टीम के प्रति सरासर गलत था।

Source : IANS

Sonal Chauhan Jaipur
Advertisment
Advertisment