Advertisment

सोनाली बेंद्रे ने को- स्टार्स लिंकअप को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- एक्ट्रेस को किया जाता था मजबूर

Sonali Bendre on film promotion: सोनाली बेंद्रे ने कहा कि पहले एक्टर के बारे में 'धारणा बनाना' बहुत ज़रूरी था. हालांकि, अब 'एक्टर्स के लिए गरीबी से अमीरी की कहानी काम कर रही है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sonali Bendre on film promotion

Sonali Bendre on film promotion( Photo Credit : file photo)

सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक्ट्रेस ने उन अफ़वाहों के बारे में बात की है, जिनमें अफेयर्स भी शामिल हैं, जो पहले उनके साथ गलत तरीके से जुड़ी हुई थीं. एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए सोनाली ने बताया कि आजकल एक्टर्स से पूछा जाता है कि क्या वे चाहते हैं कि 'उनके को-स्टार्स के साथ लिंकअप की अफ़वाहें फैलाई जाएं'. उन्होंने कहा कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में, 'गपशप सिर्फ़ फिल्म को प्रमोट करने के लिए होती थीं और एक्टर्स के पास कोई ऑपशन नहीं होता था'.

Advertisment

सोनाली बेंद्रे ने अपने लिंकअप को किया याद

सोनाली ने कहा, गपशप और न्यूज़मेकर्स को कन्क्लूजन पर पहुंचना - चाहे वह इस बारे में हो कि आप किससे मिल रहे हैं या आपके कौन से अफेयर चल रहे हैं या फिर आपके को-स्टार्स के साथ झगड़े हो रहे हैं , 'ये सब कहां से आया?' के दायरे में आते हैं और ज़्यादातर समय, मेरे बारे में लिखी गई ऐसी बातें बिल्कुल भी सच नहीं थीं. आजकल, अभिनेताओं से कम से कम यह तो पूछा ही जाता है कि क्या वे चाहते हैं कि उनके को-स्टार्स के साथ लिंकअप की अफ़वाहें फैलाई जाएं.

सोनाली के प्रोजेक्ट्स के बारे में

सोनाली ने 1994 में आग से अपने अभिनय की शुरुआत की. उन्होंने दिलजले (1996), मेजर साब (1998), सरफ़रोश (1999), हम साथ साथ हैं (1999), और हमारा दिल आपके पास है (2000) में भी काम किया. उन्होंने अजीब दास्तां है ये (2014) और द ब्रोकन न्यूज़ (2022) सीरीज़ में अभिनय किया है. न्यूज़रूम ड्रामा, द ब्रोकन न्यूज़ का दूसरा अध्याय 3 मई को प्रीमियर होगा.

Source : News Nation Bureau

सोनाली बेंद्रे ऑन फिल्म प्रमोशन sonali bendre bollywood sonali bendre instagram Sonali Bendre on film promotion सोनाली बेंद्रे Sonali Bendre
Advertisment
Advertisment