logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonali Bendre-Shoib Akhtar: सोनाली बेंद्रे से शादी करना चाहते थे शोएब अख्तर, दी थी किडनैप करने की धमकी

सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज 2' (The Broken News 2) को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस एक जमाने में नेशनल क्रश रही हैं.

Updated on: 14 May 2024, 08:24 PM

नई दिल्ली:

Sonali Bendre-Shoib Akhtar: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दिल जीता है. एक्ट्रेस को उनकी दिलकश मुस्कान और ग्लैमर के लिए भारी मात्रा में स्टारडम मिला है. एक जमाने में सोनाली पर लोग दिल हारते थे. यहां तक कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी उनके चाहने वाले थे. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने उनसे शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. शोएब ने यह तक कह दिया था कि अगर सोनाली ने उनका प्रपोजल ठुकरा दिया तो वह उनको किडनैप कर लेंगे. शोएब अख्तर के इस बयान पर अब बरसों बाद सोनाली बेंद्रे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने क्रिकेटर्स से मिलने वाले शादी के प्रपोजल पर खुशी जाहिर की. 

ये भी पढ़ें- Zeenat Aman On Dimple Kapadia: थ्रोबैक फोटो में सिगरेट पीती दिखीं जीनत अमान, कर दी इस एक्ट्रेस की तारीफ

सोनाली बेंद्रे को किडनैप कर लूंगा
एक इंटरव्यू में सोनाली बेंद्रे से शोएब अख्तर के शादी और किडनैप कर लूंगा वाले कमेंट के बारे में पूछा गया. पिछले दिनों पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एक इंटरव्यू में यह कबूल किया था कि उन्हें सोनाली बेंद्रे पर बहुत ज्यादा क्रश था. इतना कि वह उनसे शादी करना चाहता थे. यहां तक कि शोएब ने सोनाली को किडनैप कर लेने की बात कह दी थी. सोनाली ने इस शोएब के इस बयान को फेक न्यूज माना. उन्होंने इसका मजाक उड़ाया और खूब हंसी. 

एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे नहीं पता कि यह कितना सच है, उस दौर में भी फर्जी खबरें हुआ करती थीं.'' सोनाली ने यह भी बताया कि उस जमाने में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया था. हालांकि, ये सब कई बार सिर्फ अफवाहें भी होती थीं. बता दें कि सोनाली बेंद्रे एक जमाने में नेशनल क्रश रही हैं. उन्हें आमिर खान के साथ फिल्म 'सरफरोश' में काफी पसंद किया गया था. हाल में 'सरफरोश' ने 20 साल पूरे कर लिए हैं. 

दिनों अपनी वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज 2' को लेकर चर्चा में हैं. यह सीरीज हाल में ZEE 5 पर रिलीज़ हो चुकी है.