Advertisment

Sonam Bajwa Crush: सोनम बाजवा का पाकिस्तानी एक्टर पर आ गया दिल, जानें कौन है वो हैंडसम ?

सोनम बाजवा पंजाबी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. सोशल मीडिया पर वो अपने हॉट लुक्स के लिए छाई रहती हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonam Bajwa Crush

Sonam Bajwa Crush( Photo Credit : social media)

Sonam Bajwa Crush: पंजाबी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा सोनम बाजवा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कुड़ी हरियाणा आल' दी के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में बाजवा के साथ मशहूर पंजाबी स्टार एमी विर्क भी हैं. दोनों मिलकर फिल्म के लिए दर्शकों को जुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म प्रमोशन के लिए सोनम बाजपा अपने देसी लुक्स से भी फैंस को घायल कर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने क्रश का खुलासा किया है. सोनम बाजवा ने बताया कि उन्हें एक पाकिस्तानी एक्टर पर जोरदार क्रश है. यहां तक कि वो उसके हैंडसम लुक्स की दीवानी हैं. भारत में बाजवा के फैंस को इस बात से छोड़ा झटका लग सकता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- रियल लाइफ में बेहद हॉट दिखती हैं पंचायत की रिंकी, देखें किलर PICS

फवाद खान पर मरती हैं सोनम बाजवा

हाल ही में बाजवा ने फिल्मीज्ञान के साथ बातचीत में पाकिस्तानी एक्टर सोनम बाजवा के लिए प्यार का इजहार किया. उन्होंने कहा कि, खूबसूरत एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) उनका क्रश हैं. वो फवाद के लिए दिल में प्यार लिए घूमती हैं. 'कैरी ऑन जट्टा 3' स्टार से जब फवाद को हैशटैग देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, “फॉरएवर क्रश,” और कहा, “हर कोई जानता है कि वह मेरा हमेशा का क्रश है.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'सुहागन चुड़ैल' बनीं निया शर्मा के छूटे पसीने, स्टंट सीन को लेकर किया खुलासा

जब एक्ट्रेस पूछा गया कि क्या फवाद खान को हम "पंजाब का दामाद" मान सकते हैं? इस पर सोनम बाजवा शरमा गईं. उन्होंने कहा, "ऐसा मत कहो, वह शर्मिंदा हो सकता है." इससे पहले भी सोनम बाजवा कई बार फवाद खान के लिए अपने इश्क का इजहार कर चुकी हैं. उन्होंने एक्टर से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. एक इंटरव्यू में सोनम बाजवा ने कहा था, "मैं शादीशुदा पुरुषों पर नज़र नहीं रखती लेकिन यह फवाद खान है, इसलिए अगर वह शादीशुदा नहीं होते, तो मैं अपनी तरफ से जरूर कोशिश करती. " 

बाजवा और एमी विर्क की फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी राकेश धवन द्वारा लिखित और निर्देशित है. ये फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

pakistani actor Sonam Bajwa Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज सोनम बाजवा Bollywood News Fawad Khan
Advertisment
Advertisment