Advertisment

ईशान-जाह्नवी की 'धड़क' से सोनम और अनिल कपूर दंग, दिया पहला रिव्यू

जाह्नवी की कजिन सोनम और चाचा अनिल कपूर ने फिल्म 'धड़क' का रिव्यू पहले ही दे दिया है।

author-image
Aditi Singh
एडिट
New Update
ईशान-जाह्नवी की 'धड़क' से सोनम और अनिल कपूर दंग, दिया पहला रिव्यू

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' का जहां फैंस को बेसब्री से इंतजार है, वहीं जाह्नवी की कजिन सोनम और चाचा अनिल कपूर ने फिल्म का रिव्यू पहले ही दे दिया है।

Advertisment

बता दें कि 'धड़क' की टीम ने जाह्नवी और ईशान के परिवार वालों और खास दोस्तों के लिए शनिवार रात स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। फिल्म देखने के बाद सोनम और अनिल ने ट्वीट कर जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग की जमकर तारीफ की।

सोनम ने लिखा, 'जाह्नवी कपूर तुमने धमाकेदार डेब्यू किया है। मुझे तुम पर गर्व है। तुम्हारी तारीफ करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। ईशान खट्टर तुमने भी कमाल काम किया है। इस शानदार फिल्म के लिए मैं शशांक खैतान को क्रेडिट देना चाहूंगी, जिन्होंने दोनों कलाकारों की मासूमियत को खूबसूरती से कैप्चर किया है।' 

Advertisment

वहीं अनिल कपूर ने लिखा, 'पिछली रात धड़क देखी और मुझे केवल इतना कहना है कि जाह्नवी और ईशान तुम दोनों स्टार्स बन चुके हो। तुम्हारी मासूमियत और प्यार ने दिल जीत लिया है। बहुत अच्छी लगी।'

Advertisment

मशहूर मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रिमेक यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले निर्मित हो रही है। 'धड़क' 20 जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें:  'धड़क' का पहला गाना रिलीज़, मन मोह लेगी जाह्नवी और ईशान की सादगी

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Janhvi kapoo Dhadak Sonam Kapoor Anil Kapoor
Advertisment
Advertisment