Advertisment

Sonam Kapoor Birthday: एक्टिंग से हैं दूर , फिर भी आलीशान जीवन जीती हैं सोनम कपूर; जानें नेटवर्थ

सोनम कपूर एक्टिंग में भले ही कमाल ना दिखा पाईं हो लेकिन एक्ट्रेस लग्जरी और यूनीक लाइफ जीती हैं. चलिए जानते हैं एक्ट्रेस की कुल संपत्ति के बारे में..

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Sonam Kapoor

Sonam Kapoor ( Photo Credit : Social Media)

Sonam Kapoor Happy Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 9 जून को अपना  39 जन्मदिन बना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म  9 जून 1985 को मुंबई के चेम्बूर में हुआ था. एक्टिंग से सोनम भले ही दूर हो लेकिन बॉलीवुड में उन्हें 'फैशनिस्टा' का टैग भी दिया गया है. उनके फैशन को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उसे अपनाते भी हैं. एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, हालांकि पिछले साल एक्ट्रेस की फिल्म ब्लाइंड रिलीज हुई थी जो बुरी तरह फ्लॉप रही थी. लेकिन इन सब के बावजूद भी सोनम लग्जरी और यूनीक लाइफ जीती हैं. चलिए जानते हैं एक्ट्रेस की कुल संपत्ति (Sonam Kapoor Net Worth) के बारे में... 

Advertisment

सोनम कपूर की कुल संपत्ति 

रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर आहूजा की कुल संपत्ति 95 करोड़ रुपए के आस-पास है. उनकी सालाना कमाई करीब 6 करोड़ रुपये है. एक्ट्रेस के कपड़े, हैंडबैग्स, सनग्लासेज और शूज भी लग्जरी ब्रांड्स के ही होते हैं. इसके अलावा सोनम के पास कई महंगी कार (Sonam Kapoor Car Collections) कलेक्शन भी है. जिसमें ऑडी ए6, बीएमडब्ल्यू एक्स 5, लैंड रोवर डिस्कवरी और ऑडी ए4 सी जैसा कार लग्जरी शामिल है. एक्ट्रेस की कमाई का प्रमुख स्रोत ब्रांड एंडॉर्समेंट्स हैं, जिसके लिए वह करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं. सोनम भारत और दुनिया भर में कुछ सबसे बड़े ब्रांड्स का फेस हैं, जिसके लिए वह काफी बड़ा अमाउंट लेती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

सोनम के पास है आलीशान बंगले

सोनम का एक आलीशान बंगला (Sonam Kapoor Bungalow) दिल्ली में स्थित है, जो 3,170 वर्ग गज में फैला हुई है. एक्ट्रेस जब भी दिल्ली में होती हैं, तो इसी आलीशान बंगले में रहती है. सोनम कपूर ने कुछ साल पहले मुंबई में एक आलिशान घर भी खरीदा था, जिसकी कीमत 24.6 करोड़ रुपए के करीब है. वहीं, कुछ समय पहले की ही बात है, जब सोनम कपूर ने लंदन के नॉटिंग हिल में एक आलीशान घर खरीदा और उसके अंदर एक रॉयल इंटीरियर करवाया था. सोनम का यह घर किसी सपनों के महल जैसा दिखता है. एक्ट्रेस ने अपने लंदन वाले घर की तस्वीरों कई बार इंस्टाग्राम में शेयर भी की है और एक्ट्रेस इसी घर में रहती भी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

ये भी पढ़ें- 'शिल्पा ने मेरे घर और रिश्ते में फूट डलवाई', राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने किया था दावा

Source : News Nation Bureau

Entertainment News in Hindi Sonam Kapoor Entertainment news Entertainment news in hindii sonam kapoor fashion Sonam Kapoor birthday Sonam Kapoor Movies Sonam Kapoor Net worth
Advertisment
Advertisment