Advertisment

Sonam Kapoor Cannes: सोनम कपूर ने किया कान्स में शानदार डेब्यू , एक्ट्रेस ने की इंफ्यूएंसर नैंसी त्यागी की तारीफ 

Sonam Kapoor Cannes: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कान्स में डेब्यू किया, इस दौरान उन्होंने नैंसी त्यागी की तारीफ की और उनसे उनके लिए आउटफिट डिजाइन करने को भी कहा.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sonam Kapoor Praise Nancy Tyagi

Sonam Kapoor Cannes ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक सोनम कपूर हमेशा अपने न्यू स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहती हैं, हाल ही में 77वें कान्स फिल्म फेस्टीवल में उन्होंने अपना डेब्यू किया है. इस दौरान एक्ट्रेस कमाल की स्टाइलिस्ट ड्रेस में कॉन्फिडेंस के साथ इसे रिप्रेंट किया. उनकी फिल्मों में उनकी वेशभूषा उन्हें दूसरों से अलग करती है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस साल कान्स में अपने डेब्यू के लिए इंफ्लूएंसर नैंसी त्यागी की सराहना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Advertisment

publive-image

सोनम कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नैंसी त्यागी का वीडियो शेयर किया. क्लिप के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, कान्स में बेस्ट आउटफिट. मेरी लिए भी कुछ बनाओ नैन्सी त्यागी. फैशन इन्फ्लुएंसर ने भी जवाब दिया और लिखा, बहुत बहुत धन्यवाद सोनम कपूर. किसी दिन आपके लिए कुछ खास बनाना कमाल का होगा.

publive-image

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सोनम कपूर को हाल ही में ब्लाइंड नामक एक क्राइम थ्रिलर फिल्म में देखा गया था. फिल्म एक पूर्व पुलिस अधिकारी जिया सिंह की कहानी बताती है, जिसे एक अजनबी पर संदेह हो जाता है और वह तुरंत अधिकारियों को सचेत कर देती है. हालाँकि, जब उसकी प्रवृत्ति को नजरअंदाज कर दिया जाता है, तो वह सत्य की खोज में निकल पड़ती है. शोम मखीजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nancy Tyagi (@nancytyagi___)

बता दें, नैन्सी त्यागी ने हाल ही में सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रम, कान्स फिल्म फेस्टिवल में खुद को प्रस्तुत करके सभी का दिल जीत लिया है और भारत को गौरवान्वित किया है. इवेंट में उनकी दूसरी पोशाक ने सबका ध्यान खींचा और शहर में चर्चा का विषय बन गई. तस्वीरों के साथ, उन्होंने लिखा, “कान्स फिल्म फेस्टिवल से मेरा दूसरा पहनावा, जिसे मैंने एक विशेष कार्यक्रम में पहना था, पूरी तरह से मेरे द्वारा बनाई गई एक और रचना है. यह पहनावा जटिल हाथ की कढ़ाई वाली एक साड़ी है. हर टुकड़ा मेरे द्वारा तैयार और इकट्ठा किया गया था.

Source : News Nation Bureau

सोनम कपूर नैंसी त्यागी सोनम कपूर सोनम कपूर कान्स Sonam Kapoor latest news Sonam Kapoor news Sonam Kapoor Sonam Kapoor Praise Nancy Tyagi Sonam Kapoor Cannes Debut Sonam Kapoor Cannes debue Sonam Kapoor Cannes
Advertisment
Advertisment