Advertisment

शरीर में इस चीज की कमी से जूझ रही हैं सोनम कपूर, खुद किया खुलासा

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सोनम आनेवाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था.

author-image
Vivek Kumar
New Update
शरीर में इस चीज की कमी से जूझ रही हैं सोनम कपूर, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. जहां वह फैंस से अपने दिल की बात शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री सोनम कपूर ने बताया कि उनके शरीर में आयोडीन की कमी है. शाकाहार पसंद करने वाली अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेत्री ने अपने सभी शाकाहारी प्रशंसकों से भोजन में आयोडीन युक्त नमक लेने की अपील की.

Advertisment

अभिनेत्री ने लिखा, "यहां के सभी शाकाहारी लोगों के लिए एक सूचना, कृपया इस बात का खासा ख्याल रखें कि आप आयोडीन युक्त नमक का प्रयोग करते हैं. मुझे अभी पता चला है कि मेरे अंदर आयोडीन की कमी है."

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 का नया प्रोमो Video हुआ रिलीज, स्टेशन मास्टर के रूप में नजर आए सलमान खान

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सोनम आनेवाली फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था. जिसमें वह बिल्कुल अलग अवतार में नजर आईं. इस फिल्म में सोनम के साथ साउथ के सुपरस्टार दलकीर सलमान भी नजर आएंगे. रिलीज हुए पोस्टर में सोनम कपूर देवी के अवतार में नजर आईं.

Advertisment

सोनम ने एक हाथ में क्रिकेट बैट और दूसरे में हेलमेट लिया हुआ है. इसमें वे गोल्डन बॉर्डर वाली एक ब्लू साड़ी पहने नजर आ रही हैं. सोनम फूलों को माला के साथ मुस्कुरा रही हैं. पोस्टर पर लिखा दिख रहा है, 'इंडिया का लकी चार्म'.

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Iodine Actress sonam kapoor The Zoya Factor
Advertisment
Advertisment