Advertisment

बच्चे की परवरिश के लिए Sonam Kapoor को भारत में है प्राइवेसी का डर! कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में मां बनीं हैं. जिस पर उन्हें देश-दुनिया से बधाइयां मिल रहीं हैं. लेकिन फिलहाल हम उनके दिए एक बयान की बात करने वाले हैं. जिसमें उन्होंने बच्चे के लिए प्राइवेसी का मुद्दा उठने की बात कही है.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
sonam kapoor

सोनम कपूर ने दिया ये बयान( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में मां बनीं हैं. जिस पर उन्हें देश-दुनिया से बधाइयां मिल रहीं हैं. वहीं, जैसा कि आप जानते हैं कि एक्ट्रेस अपने बच्चे को डिलिवर करने से पहले वोग को इंटरव्यू देने पहुंची थी. ऐसे में अब वहां से कुछ बातें निकलकर सामने आ रहीं हैं. हाल ही में उनका बयान चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर वो अपने बच्चे का पालन-पोषण (Sonam Kapoor on raising her baby) भारत में करती हैं, तो प्राइवेसी का मुद्दा जरूर उठेगा. आज हम उनके इसी बयान पर बात करने वाले हैं. 

Advertisment

सोनम कपूर (Sonam Kapoor interview) ने वोग इंडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, "हम शादी के दो साल बाद कोशिश करना चाहते थे. फिर कोविड हुआ और हम आनंद के पेरेंट्स के दिल्ली वाले घर में थे. हमने तय किया कि समय सही था, क्योंकि हम कोविड की गंभीरता को नहीं समझते थे. जिसके बाद जल्द ही लॉकडाउन हो गया और चीजें बस गंभीर होती गईं, इसलिए हमने इंतजार करने का फैसला किया. मुझे अप्रैल में वोग इंडिया के जून 2021 वाला इंटरव्यू याद है. जब मेरा जन्मदिन जून में आया, तो मैंने आनंद से कहा, "मुझे नहीं लगता कि हम अब और इंतजार कर सकते हैं." हमने पहले ही अपने सारे चेकअप करा लिए थे. सब कुछ ठीक लग रहा था, इसलिए हमने ये करने का फैसला किया."

एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह अपने बच्चे की परवरिश भारत या फिर लंदन में करेंगी. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो, मैंने यह तय नहीं किया है कि मैं अपने बच्चे को यहां या लंदन के स्कूल में डालूंगी, लेकिन मुझे ये पता है मैं भारत में अपना घर महसूस करती हूं. मैं एक बॉम्बे गर्ल हूं. अगर मैं यहां अपने बच्चे की परवरिश करती हूं, तो प्राइवेसी का मुद्दा होगा, लेकिन मैंने कई स्टार किड्स को आम जिंदगी जीते देखा है, जब हम उस समय में पहुंचेंगे तो उस ब्रिज को पार करेंगे." 

इस दौरान जब सोनम से बच्चे के बाद उनके करियर को लेकर सवाल किया गया. तो उन्होंने (Sonam Kapoor latest statement) कहा, "मैं वास्तव में रैट रेस में नहीं हूं, मैं सिर्फ अपना काम कर रही हूं. मुझे नहीं लगता कि यह बदलेगा, लेकिन प्राथमिकताएं बदल जाती हैं. सच्चाई यह है कि उन्होंने इस दुनिया में आना नहीं चुना, आपने उन्हें यहां लाने का फैसला किया, इसलिए यह एक बहुत ही स्वार्थी निर्णय है. मैं एक मां के रूप में सबसे अच्छी बनने की कोशिश करूंगी. जिसका मतलब है कि एक्टिंग निश्चित रूप से पीछे हो जाएगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी पूरी तरह से काम करना बंद करूंगी."

Advertisment

Sonam Kapoor son photo Sonam Kapoor Baby Boy Sonam Kapoor news Sonam Kapoor sonam kapoor pregnancy
Advertisment
Advertisment