Advertisment

सोनम कपूर ने बर्थडे पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें Photos

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने बर्थडे के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें सोनम का ब्यूटीफुल लुक बेबी बंप के साथ नजर आ रहा है

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
sonam kapoor birthday

सोनम कपूर ने बर्थडे पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप( Photo Credit : फोटो- @sonamkapoor Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के लिए इस साल का अपना बर्थडे बेहद खास है क्यों कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सोशल मीडिया पर सोनम को बर्थडे विश करने के लिए लोगों का तांता लगा है. सोनम ने अपने बर्थडे के खास मौके पर इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें सोनम का ब्यूटीफुल लुक बेबी बंप के साथ नजर आ रहा है. सोनम की तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ-साफ दिखाई दे रहा है. 9 जून 1985 को जन्मीं सोनम इस साल 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Mahima Chaudhary को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, दर्दभरी कहानी सुनकर पसीज जाएगा आपका दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम कपूर तस्वीरों में ऑफ व्हाइट स्टाइलिश आउटफिट के साथ ही वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. सोनम का ये आउटफिट फेमस डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का है. सोनम की तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. सोनम कपूर और आनंद आहूजा के साथ-साथ उनका परिवार दोनों के पहले बच्चे को लेकर बेहद एक्साइडेट है. 

Advertisment

साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं सोनम कपूर ने बॉलीवुड में भाग मिल्खा भाग, नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग, संजू, रांझणा जैसी फिल्में दी हैं. फिलहाल सोनम कपूर मुंबई में अपने परिवार संग हैं और प्रेग्नेंसी के दिनों को इंजॉय कर रही हैं. आखिरी बार सोनम कपूर, साल 2019 में फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आई थीं.

Sonam Kapoor news Sonam Kapoor Sonam Kapoor birthday sonam kapoor style sonam kapoor age
Advertisment
Advertisment