Advertisment

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने मामा हर्षवर्धन के साथ शेयर की पहली फोटो, बोलीं-आप बेस्ट हैं

एक्ट्रेस ने इस साल अगस्त में अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
सोनम कपूर और उनके भाई

सोनम कपूर और उनके भाई( Photo Credit : social media)

हाल ही में मां बनी सोनम कपूर फिलहाल अपने छोटे बेटे वायु के साथ मदरहुड फेस एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इस साल अगस्त में अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े हर अपडेट्स साझा करती रहती हैं. साथ ही आज उन्होंने अपने भाई के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा है. सोनम कपूर ने बेटे वायु की मामा हर्षवर्धन कपूर के साथ इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर पोस्ट की है.

Advertisment

फोटो में, मामा हर्षवर्धन कपूर वायु को अपनी बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, वह नन्हे मुंचकिन से बहुत ही प्यार के साथ खेल रहे हैं. सोनम ने फोटो को कैप्शन दिया, "@harshvarrdhankapoor वायु आपको प्यार करता है, आप सबसे अच्छे मामा हैं. सोशल मीडिया पर इस फोटो के शेयर होते ही फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. फैंस को मामा-भांजे की ये जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. उन्होंने लिखा, सो क्यूट. एक यूजर ने लिखा, बहुत प्यारा. वहीं कई लोगों ने फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. 

बच्चे का चेहरा नहीं किया रिवील

सोनम इससे पहले कई बार अपने बच्चे की तस्वीर शेयर कर चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है. वहीं कुछ दिन पहले एक्ट्रेस वायु को घर पर छोड़कर रेड सी फिल्म फेस्टिवल के लिए जेदाह गई थीं. इस दौरान वो अपने बेटे को बहुत मिस कर रही थीं. सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए उन्होंने इस बात का संकेत दिया था. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी. एक दिन के लिए भी उसे छोड़कर जाना अच्छा नहीं लगता नवर्स फील करने लगती हूं. वहीं सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी के बाद अपनी फिटनेसे की फोटोज से फैंस को चौंका दिया है. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी के तीन महीने बाद जिस तरह से वजन कम किया है वो काफी काबिले तारीफ है

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

Source : News Nation Bureau

Sonam Kapoor bollywood newsm Anand Ahuja
Advertisment
Advertisment