Advertisment

Sonam Kapoor : सोनम कपूर ने शेयर की बेटे और पति की ऐसी तस्वीर, कहा - मेरे दो Leos...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के बीच काफी ज्यादा प्यार है, जो उनकी पोस्ट्स से पता चलता रहता है. फैंस इनकी जोड़ी को देखना काफी पसंद करते हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
59 23 4

Sonam Kapoor, Anand Ahuja( Photo Credit : Social Media)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के बीच काफी ज्यादा प्यार है, जो उनकी पोस्ट्स से पता चलता रहता है. फैंस इनकी जोड़ी को देखना काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा, अब जब वे एक सुंदर बच्चे वायु (Vayu Kapoor Ahuja) के माता-पिता बन गए हैं, तो भी दोनों के बीच एक शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. एक दूसरे की तस्वीरों पर भावपूर्ण नोट और टिप्पणियां इस बात का सबूत हैं. सोनम ने हाल ही में एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें नेटिजन्स को उनके बच्चे की करीब से झलक देखने को मिली. तस्वीर में आनंद को वायु को गोद में लिए हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में बेटे के प्रति पिता का प्यार साफ नजर आ रहा है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

यह भी पढ़ें : Gauhar Khan: गौहर ने प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार शेयर की फोटो, चेहरा का ग्लो देख फैंस हुए दीवाने

सोनम ने तस्वीर के साथ एक भावपूर्ण नोट भी लिखा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अदाकारा ने लिखा, 'मेरे दो Leos. मेरा पूरी दुनिया पिछला साल हमारे लिए बहुत खास था. सभी को देर से आने वाली शुभकामनाएं लेकिन नया साल बहुत मुबारक हो. जीवन हर दिन बेहतर होता जा रहा है. भगवान का शुक्र है, universe.. मैं हमेशा के लिए हूं. मेरे जीवन के लिए और मुझे जो कुछ भी दिया गया है उसके लिए आभारी हूं. हर दिन वास्तव में अनोखा है.   #eveydayphenomenal #vayusparents #godsblessings #parentsblessings #2023'

Advertisment

आपको बता दें कि आनंद ने सोनम की पोस्ट पर टिप्पणी की और कहा, 'स्वीटेस्ट. हमारे छोटे वायु के लिए बेस्ट रोल मॉडल और प्रेरणा. आप मुझे हर रोज @sonamkapoor को हैरान करती हैं.'  इस बीच, आनंद ने यानी 1 जनवरी, 2022 की एक पुरानी तस्वीर साझा की थी, जो उनके फैंस को काफी पसंद आई है. फैंस इस कपल को दिल खोलकर प्यार देते हैं, जो उनके सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिलता है. बता दें कि सोनम और आनंद ने 2018 में शादी की और अगस्त 2022 में अपने बेटे वायु का स्वागत किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

Entertainment News in Hindi Entertainment News Entertainment News Today national Entertainment news Anand Ahuja Entertainment News gossip Vayu Kapoor Ahuja Sonam Kapoor latest entertainment news
Advertisment
Advertisment