Advertisment

Sonam Kapoor: थैंक्यू फॉर कमिंग के प्रमोशन इवेंट में पहुंची सोनम कपूर, फोन के वॉलपेपर ने खींचा ध्यान

मुंबई में इवेंट के लिए पहुंची सोनम कपूर(Sonam Kapoor) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है. एक्ट्रेस ब्लू और व्हाइट कलर की ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं

author-image
Shubhrangi Goyal
New Update
Sonam Kapoor

Sonam Kapoor( Photo Credit : social media)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor)अपनी एक्टिंग के साथ साथ लुक्स से भी लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. वो यंग जेनरेशन के लिए फैशन गोल्स सेट करती हैं. एक्ट्रेस जब भी बाहर निकलती हैं तो अपने आउटफिट से लोगों का ध्यान खींचने में सबसे आगे रहती हैं. हाल ही सोनम कपूर  थैंक्यू फॉर कमिंग के एक कार्यक्रम में पार्ट लेने के लिए बाहर निकलीं तो उन्हें पापराज़ी द्वारा मुंबई में देखा गया. थैंक यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming) की निर्माता रिया कपूर, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी ने एक स्टैंड अप कॉमेडी की मेजबानी की. इस दौरान सोनम अपनी बहन रिया के प्रोजेक्ट पर अपना समर्थन दिखाने पहुंचीं. एक्ट्रेस को आते ही अपना फोन हाथ में पकड़े हुए देखा गया और उनके पति आनंद आहूजा और उनके बेटे वायु वाले वॉलपेपर ने ध्यान खींचा.

Advertisment

सोनम कपूर के फोन में है अनोखी तस्वीर

मुंबई में इवेंट के लिए पहुंची सोनम कपूर(Sonam Kapoor) की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है. एक्ट्रेस ब्लू और व्हाइट कलर की ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसके पीछे लिखा था 'कमिंग के लिए धन्यवाद'. उन्होंने इसे ब्लैक कलर की प्लीटेड स्कर्ट के साथ पेयर किया और इसके साथ रेड दिल के आकार का हैंडबैग पहना. एक फोटो में सोनम हाथ में फोन लिए दिख रही हैं. यदि आप उनके फोन के वॉलपेपर को ध्यान से देखेंगे, तो आपको उनके पति आनंद आहूजा की उनके एक साल के बेटे वायु को गोद में लिए हुए एक अनदेखी, मनमोहक तस्वीर दिखाई देगी. 

'थैंक यू फॉर कमिंग' (Thank You For Coming) का निर्देशन रिया कपूर (Rhea Kapoor) के पति करण बुलानी ने किया है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी हैं. फिल्म में सोनम और रिया के पिता और अभिनेता अनिल कपूर की भी विशेष भूमिका है. थैंक यू फॉर कमिंग का इस साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में गाला वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था और फिल्म को टीआईएफएफ में शानदार समीक्षा मिली थी.

Source : News Nation Bureau

Rhea Kapoor Sonam Kapoor Entertainment News in Hindi Entertainment News national Entertainment news Rhea Kapoor Sonam Kapoor news Sonam Kapoor Latest Hindi news Thank You For Coming Latest news from bollywood News
Advertisment
Advertisment