Advertisment

सोनू निगम को भी मिला था राजनीति करने का ऑफर, जानें उन्होंने क्या कहा

ऑफर मिलने के बावजूद राजनीति-समाज समेत अन्य मसलों पर अपनी बेबाक राय रखने वाले गायक सोनू निगम फिलहाल राजनीति में आने के लिए तैयार नहीं हैं.

author-image
Nihar Saxena
एडिट
New Update
सोनू निगम को भी मिला था राजनीति करने का ऑफर, जानें उन्होंने क्या कहा

गायक सोनू निगम.

राजनीति-समाज समेत अन्य मसलों पर अपनी बेबाक राय रखने वाले गायक सोनू निगम फिलहाल राजनीति में आने के लिए तैयार नहीं हैं. गौरतलब है कि इसके पहले सोनू ने विवादों के केंद्र बने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय दी है. चाहे सार्वजनिक जगहों पर राष्ट्र गान के दौरान खड़े होने की बात हो, मीटू अभियान हो या फिर लाउड स्पीकर पर अजान की बात हो.

Advertisment

सामाजिक कार्यों में भी हैं सक्रिय

सिर्फ राजनीति ही नहीं सोनू ने सामाजिक मुद्दों में भी काफी रुचि ली है. इससे पहले वे ट्रांसजेंडर समूह के लिए समर्थन समेत आदिवासी बच्चों की पढ़ाई के खातिर धन इकट्ठा करने लिए चैरिटी कन्सर्ट भी कर चुके हैं. इसके अलावा यूनीसेफ के एक चैरिटी प्रोजक्ट में भी वह शामिल होते रहे हैं. भारत में कुपोषण को दूर करने की दिशा में भी सोनू ने काफी काम किया है और इस तरह की और भी कई सामाजिक कार्यो में सोनू शामिल रह चुके हैं.

फिलहाल राजनीति के लिए तैयार नहीं

आने वाले समय में राजनीति में आने के सवाल पर सोनू ने बताया, 'मैं फिलहाल राजनीति के लिए तैयार नहीं हूं. मुझे इसके लिए एक प्रस्ताव भी आया था जिसे मैंने मना कर दिया.' हालांकि सोनू ने यह नहीं बताया कि उन्हें किस राजनैतिक दल ने प्रस्ताव दिया था. गौरतलब है कि सोनू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज के लिए 'श्याम के रोगन रेले' गीत को अपनी आवाज दी हैं.

पीएम मोदी पर बन रही वेब सीरीज में गाया गाना

जब उनसे यह पूछा गया गया कि प्रधानमंत्री पर आधारित होने की वजह से क्या इस प्रोजेक्ट को लेकर उन पर दवाब था? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा भी नहीं था. उन्होंने इस कविता को बिल्कुल वैसे ही गाया जैसे कि वह दूसरे किसी गाने को गाते हैं. पिछले महीने ही सोनू अपने 18वें अमेरिकन म्यूजिकल टूर पूरा करके लौटे हैं. सोनू को ऐसा लगता है कि वक्त के साथ-साथ दर्शकों और उनकी पसंद में भी बदलाव आए हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • सोनू निगम अजान, राष्ट्रगान पर बयान देकर दे चुके हैं विवादों को दावत.
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही वेब सीरीज में भी गाया है गाना.
  • अपने बयानों से संकेत देते रहे हैं कि वे राजनीति में आ सकते हैं.

Source : News Nation Bureau

Offer पीएम मोदी गायक Sonu Nigam singer सोनू निगम Politics bollywood
Advertisment
Advertisment