logo-image
लोकसभा चुनाव

अयोध्या के नाम पर क्यों ट्रोल हुए सोनू निगम? सिंगर ने बताई पूरी सच्चाई

अयोध्या राम मंदिर को लेकर किए गए X पोस्ट के बाद सिंगर सोनू निगम को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. सिंगर ने अब पोस्ट की सच्चाई बताई.

Updated on: 06 Jun 2024, 01:52 PM

नई दिल्ली:

Sonu Nigam Viral Post Truth: बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर सोनू निगम इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर हैं. वो भी एक X पोस्ट की वजह से जो उन्होंने किया ही नहीं. क्योंकि एक्टर तो 7 साल पहले ही एक्स (ट्विटर) को छोड़ चुके हैं.  पोस्ट के बाद सभी ने यह मान लिया कि यह सिंगर सोनू निगम ने किया है. लेकिन अब सिंगर ने इस मामेल में अपनी चुप्पी तोड़ी है और नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि किसी ने उनका नाम लेकर राजनीतिक टिप्पणी की हैं. 

आखिर पोस्ट में क्या लिखा गया? 

दरअसल, लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav 2024 Result) के नतीजे सामने आने के बाद अयोध्या से बीजेपी को मिली हार ये पोस्ट किया गया था. सोनू निगम नाम के अकाउंट से किए गए  पोस्ट में लिखा गया, 'जिस सरकार ने पूरी अयोध्या को सुंदर बनाया, नया एयरपोर्ट दिया, रेलवे स्टेशन दिया, 500 साल बाद राम मंदिर बनाया, पूरी मंदिर अर्थव्यवस्था बनाई, उस पार्टी को अयोध्या सीट के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. शर्मसार हैं अयोध्यावासी' इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनू निगम की आलोचना करने लगे.

'7 साल पहले छोड़ चुके हैं एक्स'

वहीं, अब सोनू निगम ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं किया है. सोनू निगम ने कहा कि वह 7 साल पहले ही एक्स को छोड़ चुके हैं. सोनू ने कहा, 'मुझे हैरानी है कि लोगों और कुछ चैनलों ने  उस सोशल मीडिया यूजर को मेरा समझ लिया. उन्होंने उस अकाउंट की बेसिक जानकारी को पढ़कर जांच कैसे नहीं की.उनके हैंडल पर लिखा है सोनू निगम सिंह और डिस्क्रिब्शन में लिखा है कि वह बिहार के एक क्राइम लॉयर हैं.'

सोनू निगम ने यूजर से किया अनुरोध

सोनू निगम ने यह भी खुलासा किया उनकी टीम ने क्राइम लॉयरसोनू निगम सिंह से नाम बदलने को कहा है. सोनू ने कहा 'मेरे होने का दिखावा करना बंद कर दें, क्योंकि मेरे उपनाम के इस्तेमाल से लाखों लोगों को गुमराह किया जा रहा है. मुझे यकीन है कि हम इसे ठीक करने का कोई रास्ता खोज लेंगे.' वहीं सोनू निगम सिंह ने एक नया पोस्ट शेयर कर कहा कि उनका नाम सोनू निगम ही है जो उनके माता-पिता ने रखा है और उन्होंने कभी भी सिंगर सोन निगम को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया और ना ही सिंगर होना का दावा किया.