Advertisment

Sonu Sood Birthday: बर्थडे पर सोनू सूद को हजारों फैंस ने घेरा, केक कटवाया फूल बरसाए, देखें VIDEO

हिंदी और साउथ दोनों जगह पॉपुलर सोनू सूद के करोड़ों फैंस हैं. कोरोना महामारी के बाद से वो गरीबों के मसीहा कहे जाते हैं. फैंस उन्हें अपना असली हीरो मानते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonu Sood Birthday

Sonu Sood Birthday( Photo Credit : Social Media)

Sonu Sood Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद Sonu Sood) आज 50 साल के हो गए हैं. एक्टर का 30 जुलाई को जन्मदिन है. अपने स्पेशल डे पर एक्टर ने अपने फैंस के साथ सेलिब्रेशन किया. मुंबई में अपने घर के बाहर सोनू सूद ने फैंस के साथ जन्मदिन मनाया. इसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर सामने आए हैं. इस वीडियो में सोनू सूद हजारों फैंस से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. हर कोई एक्टर पर फूल बरसा रहा है. भीड़ में घिरे सोनू सूद अपनी लग्जरी कार पर बैठे फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. 

Advertisment

इस मौके पर सोनू सूद ने ब्लू और व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी थी. वो कार में बैठे फैंस का शुक्रिया कहते नजर आ रहे हैं. फैंस ने सोनू सूद पर जमकर फूल बरसाए. फूलों की बारिश में सोनू सूद ढंक गए. कुछ फैंस अपने हाथों में केक लेकर एक्टर का ऑन स्पॉट बर्थडे मनाने पहुंचे थे. और सोनू सूद ने फैंस को निराश नहीं किया और केक काटकर सबको खिलाया. कुछ फैंस ने एक्टर को फूल और बाकी तोहफे भी दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हिंदी और साउथ दोनों जगह पॉपुलर सोनू सूद के करोड़ों फैंस हैं. कोरोना महामारी के बाद से वो गरीबों के मसीहा कहे जाते हैं. फैंस उन्हें अपना असली हीरो मानते हैं. ऐसे में सोनू सूद के बर्थडे पर उनके फैंस उन्हें बधाई देने पहुंचे थे. खास दिन फैंस ने सोनू सूद पर जमकर प्यार लुटाया. एक्टर ने भी फैंस को सिर-आंखों पर बैठाया और बर्थडे पर अपनी झलक दिखाने घर से बाहर निकले. बारिश में भीगते हुए फैंस अपने चहेते स्टार का इंतजार कर रहे थे. इस वीडियो पर फैंस सोनू सूद को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

sonu sood Sonu Sood Fans सोनू सूद फैंस सोनू सूद जन्मदिन सोनू सूद बर्थडे Sonu Sood Property Sonu Sood Net Worth Sonu Sood 50 Birthday Sonu Sood Birthday सोनू सूद
Advertisment
Advertisment