Advertisment

Sonu Sood Fan: सोनू सूद के फैन ने भर दिया खाने का बिल, एक्टर को टेबल पर मिला इमोशनल नोट

Sonu Sood Fan: सोनू सूद इन दिनों देशभर में करोड़ों फैंस के फेवरेट एक्टर हैं. उनके फैंस कई बार अपनी हदें पार करके प्यार जताते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sonu Sood Fan

Sonu Sood Fan( Photo Credit : Social Media)

Sonu Sood Dinner Bill: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर सोनू सूद सबके चहेते हैं. देशभर में करोड़ों लोग उन्हें चाहते हैं. अपनी दमदार एक्टिंग, सॉनिड बॉडी और दरियादिली से सोनू सूद ने सबके दिलों में खास जगह बनाई है. खासतौर पर कोविड-19 महामारी के दौरान एक्टर ने लोगों की मदद करके सबका दिल जीत लिया था. उन्होंने देश भर में लोगों को घर लौटने में मदद की और भारत के कठिन समय के दौरान ण सहायता दी थी. ऐसे में उनके फैंस एक्टर के लिए प्यार जताते रहते हैं. हाल में सोनू सूद को एक फैन ने गजब सरप्राइज दे दिया. एक्टर ने बिना बताए ही सोनू सूद के डिनर का बिल पे कर दिया था. बदले में टेबल पर एक प्यार भरा नोट छोड़ दिया. सोनू सूद ने फैन के इस प्यार के लिए एक धन्यवाद करते हुए नोट शेयर किया है. 

Advertisment

फैन ने चुकाया एक्टर का बिल

आज, 23 फरवरी को सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अज्ञात फैन का शुक्रिया किया. उन्होंने फैन के छोड़े गए एक स्वीट नोट की तस्वीर साझा की. इस फैन ने सोनू सूद के डिनर का पूरा बिल भुगतान किया था. नोट में लिखा था, "देश के लिए आपके द्वारा किए गए सभी अच्छे कार्यों के लिए धन्यवाद. फैन ने नोट के अंत में एक स्माइली भी बनाई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने जताया आभार

नोट की तस्वीर साझा करते हुए, सोनू ने अपने कैप्शन में लिखा, “मुझे नहीं पता कि यह किसने किया लेकिन किसी ने एक रेस्तरां में हमारे डिनर के पूरे बिल का भुगतान किया और यह स्वीट नोट छोड़ा. एक्टर ने लिखा, धन्यवाद दोस्त ये बहुत मायने रखता है.” जैसे ही सोनू सूद ने इस पोस्ट को शेयर किया फैंस ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "आप वास्तव में इस मधुर भाव के हकदार हैं. एत और यूजर ने लिखा, "अच्छाई अच्छाई को पसंद करती है." 

Advertisment

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद फतेह नामक एक साइबर क्राइम थ्रिलर में काम करते दिखेंगे. ये ज़ी स्टूडियो और सोनू सूद की अपनी प्रोडक्शन कंपनी, शक्ति सागर प्रोडक्शंस के अंडर बन रही है. फिल्म, जिसमें सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन खुद सोनू सूद ने किया है. हालांकि, सोनू सूद लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. 

Source : News Nation Bureau

Sonu Sood fan Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज sonu sood मनोरंजन खबरें बॉलीवुड समाचार सोनू सूद फैन सोनू सूद Bollywood News Sonu Sood news
Advertisment
Advertisment