Advertisment

Sonu Sood ने कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर दी सफाई, बोले- इंसानियत को इंसानियत ही रहने दें

सोनू सूद के एक ट्वीट पर काफी बवाल मच गया था जिसमें उन्होंने रोटी पर थूकने वाले एक शख्स की तुलना शबरी के झूठे बेर से कर दी थी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
sonu sood clarifies

sonu sood clarifies ( Photo Credit : social media)

Sonu Sood Kanwar Yatra: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब फिल्मों के लिए बल्कि समाज सेवा के लिए फेमस हैं. एक्टर को सोशल मीडिया पर जरुरतमंद की मदद करते देखा जाता है. एक्टर इन दिनों एक गंभीर विवाद में फंस गए हैं. उन्होंने कांवड़ यात्रा के दौरान यूपी सरकार की नेम प्लेट वाले आदेश पर आपत्ति जताई थी. हालांकि, विवाद गर्मा जाने के बाद एक्टर ने इसपर सफाई पेश की है. उन्होंने कहा कि मैंने खाने में थूकने वालों को कभी सही नहीं ठहराया. वो उनका चरित्र है, जो कभी नहीं बदलेगा. इसके लिए उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए. साथ ही सोनू सूद ने उत्तर प्रदेश सरकार को भी अपना समर्थन दिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sonu sood controversy: खुद की तुलना भगवान राम से कर मुश्किल में फंसे सोनू सूद, कंगना रनौत ने लगाई फटकार

सोनू सूद ने दी सफाई

सोनू सूद पिछले तीन दिनों से एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहे हैं. अब एक्टर ने कांवड़ यात्रा नेम प्लेट विवाद पर सफाई दी है. सोनू सूद ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, "मैंने खाने में थूकने वालों को कभी सही नहीं ठहराया. वो उनका चरित्र है, जो कभी नहीं बदलेगा. इसके लिए उन्हें कड़ी सजा भी दी जानी चाहिए. लेकिन इंसानियत को इंसानियत ही रहने दें. जितना समय हम एक-दूसरे को समझाने में लगाते हैं, उतना समय जरूरतमंद लोगों की मदद में लगाएं."

यूपी सरकार का मैं भी समर्थक हूं

सोनू सूद ने ट्वीट में यह भी लिखा है कि वो यू पी सरकार के काम के सबसे बड़े फैन और समर्थक हैं. एक्टर ने यू पी , बिहार को अपना परिवार बताया है.  एक्टर ने हर राज्य में जाति धर्म से बढ़कर मदद करने की भी बात कही है."

क्या था कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद

दरअसल, इससे पहले सोनू सूद ने उत्तर प्रदेश सरकार के कांवड़ यात्रा में दुकानदारों के नेमप्लेट लगाने के आदेश पर आपत्ति जताई थी. एक्टर ने लिखा था, "हर दुकान पर केवल एक नेम प्लेट होनी चाहिए और वो है मानवता. फिर इसके लिए एक्टर को ट्रोल किया जाने लगा था. इसी विवाद में एक यूजर ने सोनू सूद को ट्रोल करते हुए एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें एक व्यक्ति रोटी पर थूक रहा है. यूजर ने लिखा, “थूक लगाई रोटी सोनू सूद को पार्सल की जाए, ताकि भाईचारा बना रहे.”

इस वीडियो पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने शबरी के बेर से इसकी तुलना कर डाली थी. उन्होंने मानवता का नारा बुलंद किया. लेकिन मामला और गर्म हो गया और कंगना रनौत ने सोनू सूद को थूक वाली रोटी की तुलना रामायण में शबरी के बेर से करने पर भड़क गईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि सोनू सूद खुद की तुलना भगवान राम से कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

sonu sood बॉलीवुड न्यूज कांवड़ यात्रा सोनू सूद Bollywood News
Advertisment
Advertisment