Advertisment

Sonu sood controversy: खुद की तुलना भगवान राम से कर मुश्किल में फंसे सोनू सूद, कंगना रनौत ने लगाई फटकार

Sonu Sood comparing Lord Ram: जब एक एक्स यूजर ने कहा कि सोनू सूद को थूकी हुई रोटियां खानी चाहिए, तो अभिनेता ने जवाब दिया,

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Sonu Sood comparing Lord Ram

Sonu Sood comparing Lord Ram ( Photo Credit : file photo)

एक्टर और समाजसेवी सोनू सूद रोटियों पर थूकने वाले दुकानदार के मामले में खुद की तुलना भगवान राम से करने पर लोगों के निशाने में आ गए हैं. यह विवाद उत्तर प्रदेश सरकार के उस आदेश से उपजा है, जिसमें कांवड़ यात्रा मार्ग पर दुकानों और भोजनालयों पर मालिकों के नेम प्लेट लगाना अनिवार्य कर दिया गया है. सोनू सूद ने इस मामले पर अपने विचार रखने के लिए एक्स पर पोस्ट किया 'हर दुकान पर सिर्फ़ एक नेमप्लेट होनी चाहिए "मानवता". इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्टर की आलोचना शुरू कर दी है.

Advertisment

दरअसल, एक यूज़र ने एक भोजनालय का वीडियो शेयर किया जिसमें वह रोटी पर थूक लगा कर बना रहा था, और कहा कि सोनू सूद को इसे खाना चाहिए, तो एक्टर ने जवाब दिया, "हमारे श्री राम जी ने शबरी के खट्टे बेर खाए थे, तो मैं क्यों नहीं खा सकता? हिंसा को अहिंसा से हराया जा सकता है, मेरे भाई. मानवता को बरकरार रखना चाहिए. जय श्री राम." एक्टर के इस बयान पर एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना रनौत ने रिप्लाई दिया. 

कंगना रनौत ने पोस्ट पर रिएक्शन दिया

एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत, जिनका 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' से सोनू के बाहर निकलने के बाद से ही उनके साथ लंबे समय से विवाद चल रहा था, ने एक्स का सहारा लिया और उनके बयान की खबर पर रिएक्शन दिया और लिखा, "अगली बार आप जानते हैं कि सोनू जी भगवान और धर्म के बारे में अपने पर्सनल फंडिंग के आधार पर अपनी खुद की रामायण का निर्देशन करेंगे.  वाह क्या बात है बॉलीवुड से एक और रामायण."

इससे पहले जावेद अख्तर ने भी इस घटना पर चल रहे विवाद पर रिएक्शन देते हुए प्रशासन की कड़ी आलोचना की. जावेद अख्तर ने एक्स पर पोस्ट किया, "मुजफ्फरनगर यूपी पुलिस ने डायरेक्शन दिया है कि आने वाले फ्यूचर में एक विशेष धार्मिक जुलूस के मार्ग पर सभी दुकानों, रेस्तरां और यहां तक ​​कि वाहनों पर मालिक का नेम प्लेट दिखाया जाना चाहिए. क्यों? नाजी जर्मनी में वे केवल विशेष दुकानों और घरों पर ही निशान बनाते थे."

सोनू सूद जल्द ही 'फतेह' में दिखाई देंगे

काम के मोर्चे पर, सोनू सूद जल्द ही 'फतेह' में दिखाई देंगे, जो उनके डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म है. यह COVID-19 महामारी के दौरान साइबर अपराध के वास्तविक जीवन के मामलों पर आधारित है. इस फिल्म के लिए फोटोग्राफी के निर्देशक, शोध दल और एक्शन कोरियोग्राफर सहित हॉलीवुड के कुछ प्रमुख नामों को शामिल किया गया है. फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. 'फतेह' इस साल स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Source : News Nation Bureau

Sonu Sood comparing Lord Ram sonu sood Sonu Sood film Kangana Ranaut Kangana Ranaut Sonu Sood sonu sood tweet Sonu Sood spit roti case
Advertisment
Advertisment