Advertisment

Prithviraj: Sonu Sood के पहुंचते ही सेट पर बजने लगीं तालियां!

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए. सोनू सूद (Sonu Sood) ने बताया कि कैसे जब वो शूटिंग पर गए तो लोगों ने उनके लिए तालियां बजाईं

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
sonu sood

Sonu Sood के पहुंचते ही सेट पर बजने लगी तालियां!( Photo Credit : फोटो- @sonusood Twitter)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जल्द ही फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) में अपना जलवा दिखाएंगे. फिल्म के ट्रेलर में सोनू सूद का दमदार लुक नजर आया था. फिल्म में सोनू सूद कवि चंदबरदाई का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए. सोनू सूद ने बताया कि कैसे जब वो शूटिंग पर गए तो लोगों ने उनके लिए तालियां बजाईं. शूटिंग के दौरान सोनू सूद के साथ काम कर रहे कई लोगों ने बताया कि कैसे एक्टर ने किसी की मां तो किसी के भाई की मदद की.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Sonu Sood ने सिद्धू मूसेवाला को ऐसे किया याद, बोले- 'एक और मां का बेटा चला गया'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने कहा कि जब से फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर गया तो वहां लोग खड़े होकर मेरे लिए तालियां बजाने लगे. ये लोग वो थे, जिन्होंने आकर कहा कि आप मेरी मां का इलाज कर रहे हो, आपने मेरे घर राशन पहुंचाया है. सोनू ने आगा बताया कि ये सभी लोग अपने-अपने गेटअप्स में थे और मैं इन्हें जानता और पहचानता भी नहीं था. मैं शायद इनसे कभी मिला भी नहीं होऊंगा, कहीं न कहीं मैंने उनकी जिंदगी को छुआ है. यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल था. सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) में महान कवि चंदबरदाई का निभा रहे हैं. फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Advertisment

बता दें कि सोनू सूद कोरोना काल में आम लोगों की मदद कर अब मसीहा बन चुके हैं. उन्होंने कोरोना काल में लोगों की खूब मदद की और आज भी ये सिलसिला बदस्तूर जारी है.

Sonu Sood Instagram sonu sood film prithviraj sonu sood video Sonu Sood prithviraj
Advertisment
Advertisment