Advertisment

कंगना रनौत के साथ पिता आदित्य पंचोली के अफेयर पर सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने कंगना रनौत पिता के के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात की है।

author-image
vinita singh
एडिट
New Update
कंगना रनौत के साथ पिता आदित्य पंचोली के अफेयर पर सूरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी

सूरज पंचोली, जरीना वहाब और आदित्य पंचोली (फाइल फोटो)

शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ रिलीज होने जा रही है, मगर कंगना अपनी फिल्म से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं।

Advertisment

हाल ही में कंगना ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में आदित्य पंचोली को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किये थे। कंगना ने उन्हें गुंडा तक कहा था।

इस इंटरव्यू ने फिल्मी गलियारों से लेकर आम दर्शकों के बीच खलबली मचा दी थी। आदित्य पंचोली ने कंगना को पागल करार दिया था और कहा था कि वह इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

अब आदित्य के बेटे सूरज पंचोली ने पिता के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात की है। बतौर सूरज, जब कंगना से पापा का अफेयर था उस वक्त में 14-15 साल का था। मुझे ज्यादा समझ नहीं थी लेकिन मेरा मां जरीना वहाब सब कुछ जानती थी।

Advertisment

सूरज ने कहा, 'इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर हो रहा था। मुझे पता था कि हमारे घर में कुछ भी ठीक नहीं है। वो बहुत खराब समय था। ये सब तब तक चलता रहा था जब तक कंगना का अफेयर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से शुरू नहीं हो गया।'

'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, कहा- मुंहफट औरत है

बता दें कि कंगना रनौत ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि करियर के शुरूआती दिनों में आदित्य पंचोली ने उन्हें काफी परेशान किया था। कंगना ने कहा था, 'आदित्य ने अपार्टमेंट तो मेरे लिए लिया था, लेकिन उसमें मेरे ही दोस्‍तों को आने की इजाजत नहीं थी। यह एक तरह का हाउस अरेस्‍ट था, इसके बाद मैं उसकी बीवी से मिलने गई। वहां से भी मदद नही मिली तो मजबूरन मुझे पुलिस के पास जाना पड़ा।'

Advertisment

जब आदित्य पंचोली से कंगना के इंटरव्यू के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि वह पागल लड़की है। क्या करें, क्या आपने इंटरव्यू देखा? क्या आपको ऐसा नहीं लगा कि कोई पागल इंसान बातें कर रहा हो?

कंगना रनौत के इंटरव्यू से बौखलाए आदित्‍य पंचोली ने कहा- पागल है, इसके खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई

आदित्य ने ये भी कहा कि कंगना की बात सुनने के बाद से वो काफी दुखी हैं। उन्होंने कहा, 'मैं कंगना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। वो झूठ बोल रही है इसलिए मैं कानून की मदद लूंगा। आदित्य ने ये भी कहा कि कंगना की बात सुनने के बाद से वो काफी दुखी हैं।'

Advertisment

कंगना का आदित्य के अलावा अभिनेता ऋतिक रोशन से भी अफेयर था। कंगना ने ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन पर भी संगीन आरोप लगाए। कंगना ने दोनों से सार्वजनिक माफी की मांग भी की थी।

कंगना रनौत ने कहा- रितिक रोशन बदतमीजी के लिए मांगे माफी

Source : News Nation Bureau

Aditya Pancholi kangana ranaut interview Kangana Ranaut Sooraj Pancholi Hrithik Roshan
Advertisment
Advertisment