Advertisment

भाषा विवाद पर पीएम मोदी के चर्चा के बाद साउथ एक्टर किच्चा सुदीप ने फिर दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में लगातार जुबानी जंग जारी है. दोनों इंडस्ट्री के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. यह विवाद अजय देवगन और साउथ एक्टर किच्चा सुदीप से शुरू हुआ था.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
Kiccha

Kicha Sudeep( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में लगातार जुबानी जंग जारी है. दोनों इंडस्ट्री के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. यह विवाद अजय देवगन और साउथ एक्टर किच्चा सुदीप से शुरू हुआ था. और अब तक भाषा विवाद पर कोई ना कोई अपना विचार रख रहा है. एक बार फिर से फिर से किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर अपने विचार रखें हैं. दरअसल,  हाल ही में एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पीएम ने बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ एक बातचीत के दौरान ये कहा कि पिछले कुछ दिनों में हमने देखा है कि भाषाओं पर विवाद पैदा करने की कोशिश की जा रही है. इसके लिए हमें लोगों को जागरूक करने की जरूरत है.

Advertisment

किच्चा सुदीप बयान - 

आपको बताते चलें पीएम मोदी के इस बयान की तारीफ करते हुए किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने कहा- 'मैं किसी विवाद या बहस को जन्म नहीं देना चाहता था. जो भी हुआ वह बिना किसी एजेंडे के हुआ. यह एक राय थी जिसे मैंने आवाज दी थी.  हर किसी के लिए, उनकी भाषा उनकी मां की तरह होती है. इसका मतलब यह नहीं है कि हम अन्य भाषाओं का सम्मान या गर्व नहीं करते हैं. पीएम मोदी के ये शब्द सुनकर अच्छा लगा.' एक्टर के इस बयान पर कुछ लोग तो उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इस पर उनपर निशाना साध रहे हैं.

यह भी जानिए- अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, शाहरुख़ और रणवीर सिंह पर एफआईआर हुई दर्ज, जानें पूरा मामला

Advertisment

 वहीं हालही में खिलाड़ी कुमार ने भी अपने विचार को रखते हुए कहा था कि मैं इस अलगाव पर यकीन नहीं रखता हूं.  कोई मुझसे अगर ये पूछता है कि तुम साउथ से हो या नॉर्थ से तो मुझे इस बात पर बहुत गुस्सा आजा है. एक्टर का यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. 

south cinema Ajay Devgan national language sudeep kiccha sudeep language debate language row kiccha sudeep twitter bollywood vs south cinema sudeepa kichcha
Advertisment
Advertisment