Advertisment

Mamukkoya Death: साउथ के लीजेंड्री एक्टर का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए आज की सुबह शायद उतनी खुश गवार ना होगी.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Mamukoya

मामूकोया( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Advertisment

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. पॉपुलर मलयालम एक्टर मामूकोया का निधन हो गया है. 26 अप्रैल को हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई. वे 77 साल के थे. मामूकोय कालिकावु जिले में एक फुटबॉल टूर्नामेंट में अटेंड करने गए थे. लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें केरल के कोझिकोड में अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा. मामूकोया को वेंटिलेटर पर सपोर्ट पर रखा गया. सभी डॉक्टर्स उनकी देख-रेख में लगे थे लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए मामूकोया को याद किया और श्रद्धांजलि अर्पित की. इनमें पृथ्वीराज सुकुमारन से लेकर दुलकर सलमान शामिल हैं.

पृथ्वीराज ने लिखा, 'शांति से आराम करें मामुककोया सर! आपके साथ कई बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने का सौभाग्य मिला. लेकिन आपको Kuruthi में 'मूसा' के किरदार में इतने करीब से देखना एक ऐसी याद होगी जिसे मैं हमेशा के लिए संजो कर रखूंगा! #Legend' दुलकर सलमान ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए टूटे हुए दिल का इमोजी लगाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi)

फैन्स ने घेरा तो होने लगी घबराहट

बताया जा रहा है कि मामूकोया को स्टेडियम में फैंस ने घेर लिया था. उन्हें अचानक बेचैनी होने लगी और वो अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. तुरंत वेंटिलेटर पर रखा गया. इलाज शुरू हुआ लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था.

कैसा था फिल्मी सफर

मामूकोया ने अपने फिल्मी करियर में 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. उनकी यादगार फिल्मों में 'गांधीनगर सेकेंड स्ट्रीट', 'पट्टानप्रवेशम' और 'वडक्कुनोक्कियांत्रम' जैसी तमाम फिल्में शामिल हैं. उनका जाना इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक झटके की तरह है. मार्च में हिंदी फिल्म एक्टर सतीश कौशिक के निधन की खबर ने भी सभी को इसी तरह हैरान किया था. उन्हें भी अचानक कार में हार्ट अटैक आया और उनकी जान चली गई.

Mamukkoya
Advertisment
Advertisment