logo-image
लोकसभा चुनाव

Pawan kalyan: क्या डिप्टी CM बनने के बाद फिल्में करेंगे पवन कल्याण, एक्टर ने दिया जवाब- पहले समाजसेवा फिर शोहरत

पवन कल्याण ने अपने 28 साल के करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं. 2014 में उन्होंने आंध्र प्रदेश में 'जन सेना पार्टी' नाम से अपनी राजनीतिक पार्टी की स्थापना की थी.

Updated on: 04 Jul 2024, 07:38 PM

नई दिल्ली:

Pawan Kalyan: साउथ के पॉपुलर अभिनेता पवन कल्याण अब राजनेता बन गए हैं. उन्होंने 'जन सेना पार्टी' से चुनाव जीतकर इतिहास रच दिया था. एक्टर अब आंध्रा के उप-मुख्यमंत्री बन गए हैं. हालांकि, उनका फिल्मी करियर भी चालू है. उनकी अपकमिंग फिल्म 'ओजी' (OG) जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में एक्टर के डिप्टी सीएम बनने के बाद फिल्में बनाने पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. डिप्टी सीएम के रूप में एक्टर पर जनता की जिम्मेदारियों को लेकर फैंस ने चिंता जाहिर की थी. इन सवालों पर खुद पवन कल्याण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Worldwide: हफ्ते भर में 'कल्कि 2898 एडी' ने कर दिया कमाल, 700 करोड़ के करीब पहुंची टोटल कमाई

जनसेवा है पहली प्राथमिकता
पवन कल्याण ने बुधवार को पिथापुरम में एक विशेष जनसभा आयोजित की थी. इस कार्यक्रम में उन्होंने अपनी अगली फिल्म को लेकर अपने फैंस की चिंताओं पर खुलकर बात की. पवन कल्याण अब आंध्र प्रदेश के 10वें उपमुख्यमंत्री के रूप में सेवा दे रहे हैं. उन्होंने फैंस से कहा कि उनकी फिल्मों का इंतजार करना होगा क्योंकि उनकी पहली जिम्मेदारी देश के लोगों के प्रति है. एक्टर ने अपनी प्राथमिकताओं में जनसेवा को शोहरत से ऊपर रखा है. 

वक्त के साथ फिल्में करते रहेंगे पवन कल्याण
पवन ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और बड़े पर्दे पर वापसी का वादा किया. उन्होंने कहा इस समय उनके लिए लोगों की ज़रूरतें सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण हैं. वह सबसे पहले अपने निर्वाचन क्षेत्र को बेहतर बनाने में अपनी ताकत लगाएंगे और फिर फिल्मों की शूटिंग करेंगे.

एक्टर ने कहा, "मैंने एक वादा किया था.सबसे पहले, मैं इस निर्वाचन क्षेत्र को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं. किसी को भी कम से कम गड्ढों को न भरने या नई सड़कें न बनाने के लिए मुझ पर दोष नहीं लगाना चाहिए. इसलिए उन्होंने फिल्म मेकर्स से माफी मांगने की भी बात कही. उन्होंने बताया कि समय मिलने पर ही वो फिल्में साइन करेंगे और शूटिंग करेंगे. पवन ने साथ ही फैंस से अपकमिंग फिल्म 'ओजी' को देखने की अपील की. 

पवन कल्याण ने अपने 28 साल के करियर में कई शानदार फिल्में दी हैं. 2014 में उन्होंने आंध्र प्रदेश में 'जन सेना पार्टी' नाम से अपनी राजनीतिक पार्टी की स्थापना की थी.