Advertisment

Thalapathy Vijay Inured: घायल हुए साउथ एक्टर थलापति विजय, फैंस ने स्पॉट किए चोट के निशान

Thalapathy Vijay: हाल में थलापति विजय की फिल्म 'Ghilli' 20 साल बाद सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज की गई थी. फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay( Photo Credit : Social Media)

Thalapathy Vijay Inured: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर थलापति विजय के घायल होने की खबरें हैं. एक्टर की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. फैंस ने इन फोटोज में एक्टर की चोट के निशान स्पॉट किए हैं. ऐसे में उनके लाखों-करोड़ों फैंस टेंशन में आ गए हैं. खासतौर पर एक्स (ट्विटर) पर फैंस विजय की तस्वीरें साझा कर उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं. मीडिया में भी एक्टर के चोटिल होने की खबरें आई हैं. हालांकि, एक्टर की टीम की ओर से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानतकारी सामने नहीं आई है। विजय को लोकसभा चुनाव में अपनी उपस्थिति के दौरान हाथ में चोट के निशान के साथ देखा गया था.

Advertisment

हाथों की उंगलियों पर दिखे चोट के निशान

विजय थलापति हाल में लोकसभा चुनाव में काफी एक्टिव थे. उन्होंने एक समारोह में शिरकत की थी. इवेंट में एक्टर का पूरी गर्मजोशी से स्वागत किया गया था. एक बड़ी फूलमाला के साथ उनका स्वागत हुआ. कैजुअल टी-शर्ट में थलापति इस माला को पहने हुए कैमरामैन को पोज दे रहे हैं. हालांकि, उनके हाथों की उगलियों पर गहरी चोट के निशान हैं. फैंस ने इन निशान को स्पॉट किया और फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई. फैंस अपनमे चहेते सुपरस्टार के चोटिल होने पर चिंता जाहिर कर रहे हैं. 

हालांकि ऐसी अफवाहें हैं कि अभिनेता को रूस में अपनी अगली रिलीज 'GOAT' की शूटिंग के दौरान ये चोट लगी है, लेकिन निर्माताओं ने कुछ भी पुष्टि नहीं की है.विजय कथित चोट के बावजूद 'GOAT' की शूटिंग कर रहे हैं और उम्मीद है कि शूटिंग अगले कुछ हफ्तों में पूरी हो जाएगी.

Advertisment

20 साल बाद थिएटर में दोबारा रिलीज 'Ghilli' 

हम सभी जानते हैं कि विजय थलापति की साउथ में जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. उनके फैंस उन्हें किसी भगवान की तरह पूजते हैं. हाल में एक्टर की फिल्म 'Ghilli' 20 साल बाद सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज की गई थी. इसके अलावा विजय की फिल्म लियो, वारिसु, मास्टर, मार्शन पिछले कुछ सालों में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं. 

Source : News Nation Bureau

साउथ एक्टर विजय थलापति बॉलीवुड न्यूज थलापति विजय Vijay thalapathy Thalapathy Vijay Bollywood News south actor
Advertisment
Advertisment