Advertisment

Varun-Lavanya Engagement: इस दिन सगाई करेंगे वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी, वायरल हुआ इंगेजमेंट कार्ड

वरुण तेज (Varun Tej) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) कल यानी 9 जून को सगाई कर रहे हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
2343245

Varun Tej & Lavanya Tripathi Engagement Ceremony( Photo Credit : Social Media)

Varun Tej & Lavanya Tripathi Engagement Ceremony : साउथ एक्टर वरुण तेज (Varun Tej) आखिरकार एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) संग 9 जून को सगाई कर अपने रिलेशन आधिकारिक बनाने के लिए तैयार हैं. इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. ऐसी अफवाहें थीं कि एक्टर लावण्या से पहली बार 2017 में अपनी फिल्म 'मिस्टर' के सेट पर मिले थे, जहां पर दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार धीरे -धीरे इनका रिश्ता प्यार में बदल गया. हालांकि, न तो वरुण तेज और न ही एक्ट्रेस ने कभी इन कहानियों की पुष्टि नहीं की है. अब, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से ये खबर आ रही है कि कपल की सगाई में केवल उनके करीबी दोस्त और पारिवारिक लोग शामिल होंगे. 

Advertisment

publive-image

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lavanya tripathi (@itsmelavanya)

यह भी पढ़ें : Shahid Kapoor: करिश्मा के गाने पर डांस करने के लिए नर्वस थे शाहिद कपूर, याद किए पुराने दिन

Advertisment

सगाई में बड़े-बुजुर्ग भी होंगे शामिल -

आपको बता दें वरुण के पिता चिरंजीवी के बड़े भाई नागेंद्र बाबू हैं और संभावना है कि इस मौके पर वरुण के परिवार के बड़े-बुजुर्ग भी मौजूद रहेंगे. इस बड़े मौके पर लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज क्या पहनेंगे ?  इस बारे में कई मीडिया रिपोरट्स में कहा गया है कि वे अभी कुछ हफ्तों के लिए यूरोप गए थे, इसलिए उन्होंने अपनी सारी खरीदारी वहीं से की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

Advertisment

जानकारी के लिए बता दें कि वरुण तेज के पिता नागा बाबू ने कुछ महीने पहले कहा था कि उनके बेटे की शादी इस साल जरूर होगी. ऐसा लग रहा है कि वरुण तेज अब अपने कजिन भाइयों राम चरण और अल्लू अर्जुन के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं, जो खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं और फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Priya Prakash Wink: आई विंक से रातों-रात मशहूर हुईं थीं प्रिया प्रकाश, अब बताया कहां से आया आइडिया

Varun Tej Lavanya Tripathi engagement Varun Tej-Lavanya Tripathi wedding Varun Tej Lavanya Tripathi Varun Tej & Lavanya Tripathi Engagement Ceremony
Advertisment
Advertisment