Advertisment

Wedding Photos : Hansika Motwani- Sohael Khaturiya की मैजिकल वेडिंग की तस्वीरें आयी सामने, हमेशा-हमेशा के लिए दोनों हुए एक

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी को लेकर काफी बज बना हुआ था. बीते दिनों अलग-अलग प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरें सामने आ रही थी.

author-image
Pallavi Tripathi
New Update
hansika motwani and sohael khaturia

Hansika Motwani- Sahael Khaturia( Photo Credit : Social Media)

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी को लेकर काफी बज बना हुआ था. बीते दिनों अलग-अलग प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरें सामने आ रही थी. लेकिन फैंस को उनकी शादी के तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था. अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि एक्ट्रेस ने खुद अपनी वेडिंग पिक्स शेयर कर दी हैं. जिस पर उनके चाहनेवाले खूब प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- फिटनेस के मामले में Bollywood के खलीफाओं को मात देते हैं ये south stars

एक्ट्रेस ने तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कभी दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे काफी खुश दिख रहे हैं, तो कभी मस्ती करते. इसी बीच हंसिका की मांग भरते हुए भी सोहेल की तस्वीर है. दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है, 'अभी और हमेशा के लिए.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

Advertisment

हंसिका के फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में दोनों को शादी के लिए बधाई दी है. तमिल फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी ने लिखा, 'हंसिका-सोहेल अब तक की सबसे मैजिकल वेडिंग!' मंदिरा बेदी ने कमेंट किया, 'दोनों को ढेर सारी बधाई.' ईशा गुप्ता ने लिखा, 'बधाई हो'. ढेर सारे लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन्स दिए हैं. 

एक्ट्रेस की वेडिंग पिक्स के साथ-साथ कपल के हनीमून को लेकर भी लोगों में काफी एक्साइटमेंट है. वे जानना चाहते हैं कि कपल अपना हनीमून कहां मनाने वाला है. तो आपको बता दें कि एक्ट्रेस इस महीने के आखिर में हबी सोहेल के साथ छुट्टियों पर जाने वाली हैं. इससे पहले एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से जुड़े काम पूरे करेंगी. लेकिन फिलहाल उनका हनीमून डेस्टिनेशन सामने नहीं आया है. लेकिन कपल अपने नए साल की शुरुआत काफी खास तरीके से करने वाला है. 

यह भी पढ़ें- इन South Films के सामने पानी कम चाय हो जाएगा Bollywood!

Advertisment

आपको बताते चलें कि इससे पहले हंसिका ने एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर किया था. जिसमें वो अपना चूड़ा, मेंहदी और एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दी. तस्वीर में उनका हाथ देखकर बिल्कुल नई-नवेली दुल्हन वाली वाइब आ रही है. उनकी ये तस्वीर भी अलग-अलग पैपराजी के पेज से वायरल हो रही है. जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • हंसिका ने शेयर की शादी की तस्वीरें
  • सोहेल के साथ बेहद खुश नजर आयीं एक्ट्रेस
  • फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन
hansika motwani wedding Hansika Motwani sohael kathuriya Hansika Motwani Sahael Khaturia wedding pics hansika wedding
Advertisment
Advertisment