Advertisment

10 भाषाओं में रिलीज होगी साउथ स्टार Suriya की ये फिल्म

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर सूर्या ने 16 अप्रैल को एक ऐसी खबर शेयर की कि उनके फैन्स में इसे लेकर खासी एक्साइटमेंट है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Suriya Kanguva

सूर्या( Photo Credit : सोशल मीडिया)

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर सूर्या ने 16 अप्रैल को एक ऐसी खबर शेयर की कि उनके फैन्स में इसे लेकर खासी एक्साइटमेंट है. सूर्या ने बताया कि उनकी अगली फिल्म Kanguva उनके करियर की बहुत बड़ी फिल्म होगी. इसके पीछे होगी इसकी रीच यानी कि दर्शकों तक पहुंच. यह फिल्म शिवा ने लिखी है और वही उसे डायरेक्ट भी करने वाले हैं. सूर्या ने अपनी फिल्म Kanguva का टीजर शेयर करते हुए बताया कि यह फिल्म 2024 में आएगी. यह फिल्म गोआ, चेन्नई और कई दूसरी लोकेशन पर शूट हुई और आपको जानकर हैरानी होगी कि इसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

Advertisment

पुष्पा: द राइज में म्यूजिक दे चुके देवी श्री प्रसाद इस फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे. इस फिल्म की प्रोडक्शन का काम जोरों से चल रहा है. इसे 10 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा सो जब यह डबिंग वाली स्टेज में पहुंचेगी तो जरा सोचिए कि क्या हालत होगी. अभी तक यह कनफर्म नहीं हुआ है कि सूर्या ही 10 भाषाओं की डबिंग करेंगे या दूसरी भाषाओं में दूसरे आर्टिस्ट की आवाज सूर्या का साथ देगी. जैसे कि बाहुबली सीरीज में शरद केलकर ने बाहुबली को आवाज दी थी. हाल में आई साउथ स्टार नानी की फिल्म दसरा में भी शरद ने ही नानी की हिंदी डबिंग की थी. शरद केलकर की आवाज बाहुबली पर भी जची थी और दसरा में नानी की आवाज में भी ऑडियंस ने उन्हें खूब पसंद किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suriya Sivakumar (@actorsuriya)

अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सूर्या की फिल्म को कौन-कौनसी भाषा में रिलीज किया जाएगा लेकिन इस खबर ने खलबली मचा दी है. साफ दिख रहा है कि साउथ फिल्म मेकर्स अब दूसरी फिल्म इंडस्ट्री के मार्केट में पैर जमाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. अब केवल देश में ही नहीं विदेशों में भी इन फिल्मों का क्रेज बढ़ने लगा है. हाल में RRR को लेकर भी वर्ल्ड वाइड क्रेज देखने को मिला था.

Advertisment

Kanguva Suriya
Advertisment
Advertisment