Advertisment

P Subramaniam Death : साउथ सुपरस्टार अजित कुमार के पिता पी सुब्रमण्यम नहीं रहे, 85 की उम्र में ली अंतिम सांस

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) के पिता पी सुब्रमण्यम का निधन हो गया है. एक्टर के पिता (P Subramaniam Death) 85 साल के थे.

Advertisment
author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
124  123

Ajith Kumar P Subramaniam( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

P Subramaniam Death : तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) के पिता पी सुब्रमण्यम का निधन हो गया है. एक्टर के पिता (P Subramaniam Death) 85 साल के थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी मोहिनी और तीन बच्चे अनूप कुमार, अजीत कुमार और अनिल कुमार हैं, जैसे ही लोग को यह खबर मिली वो शोक में डूब गए. मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर अपनी पत्नी शालिनी और बच्चों के साथ यूरोप में वेकेशन मनाने के लिए गए थे, जहां से उनके चेन्नई जल्द पहुंचने की उम्मीद है.

Advertisment

बता दें, अनूप कुमार, अजित कुमार और अनिल कुमार के एक संयुक्त बयान में कहा गया है, 'हमारे पिता, पीएस मणि, आज सुबह के शुरुआती घंटों में, लंबी बीमारी के बाद, नींद में चल बसे. वह 85 वर्ष के थे. हम देखभाल के लिए आभारी हैं. और कई चिकित्सा पेशेवरों द्वारा उन्हें और हमारे परिवार को सहायता प्रदान की गई, विशेष रूप से चार साल पहले उनके दुर्बल करने वाले स्ट्रोक के बाद.

यह भी पढ़ें : Dating Rumours : क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक दूसरे को कर रहे हैं डेट ? सामने आई बड़ी अपडेट

Advertisment

दुख की इस घड़ी में हमें इस बात का सुकून है कि उन्होंने एक अच्छा जीवन जिया और लगभग छह दशकों से अपनी साथी, हमारी मां के अमर प्रेम को जाना. हम उस तरह के, सांत्वना देने वाले संदेशों और संवेदनाओं की सराहना करते हैं जो आ रहे हैं और यदि हम समय पर कॉल या संदेशों का जवाब नहीं दे पा रहे हैं तो आपकी समझ के लिए पूछते हैं.उनका अंतिम संस्कार पारिवारिक होगा. हमें भरोसा है कि जिन लोगों को नुकसान हुआ है, वे निजी तौर पर शोक मनाने की हमारी इच्छा का सम्मान करेंगे और जितना संभव हो उतना धैर्य और गरिमा के साथ उनके निधन से निपटेंगे.'

अजीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी आने वाली फिल्म की आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है, हालांकि वो 'AK62' के लिए निर्देशक विग्नेश शिवन के साथ काम करने वाले थे, वहीं सामने आई खबरों के मुताबिक, उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया. और चर्चा है कि वो जल्द ही निर्देशक मगिज थिरुमनी के साथ काम करेंगे.

Bollywood News in Hindi Ajith Kumar Ajith Kumar father Ajith Kumar father dies Ajith Kumar father passes away Bollywood News P Subramaniam
Advertisment
Advertisment