Advertisment

Ram Charan: साउथ सुपरस्टार ने बेटी लिए किया ग्रैंड नेमिंग सेरेमनी, जानें क्या रखा नाम...

राम चरण और उपासना कामिनेनी कोनिडेला की छोटी बच्ची क्लिन कारा कोनिडेला पिछले महीने इस दुनिया में आईं. कपल ने अपनी के बेटी के नामकरण के लिए एक ग्रांड नेमिंग सेरेमनी रखा. 

author-image
Garima Sharma
New Update
Ram charan

Ram Charan( Photo Credit : FILE PHOTO)

राम चरण और उपासना कामिनेनी कोनिडेला की छोटी बच्ची क्लिन कारा कोनिडेला पिछले महीने इस दुनिया में आईं. कपल ने अपनी के बेटी के नामकरण के लिए एक ग्रांड नेमिंग सेरेमनी रखा.  कुछ दिनों पहले ही साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला के घर एक नन्हें मेहमान ने दस्तक दी. ये उनकी छोटी बेटी है, जिसको आए एक महीने से अधिक समय हो चुका है. उनके जन्म के बाद से ही जश्न लगातार जारी है. न केवल राम चरण और उपासना का के करीबी लोग, उनके साथ जश्न में शामिल हुए. हाल ही में कपल ने बेटी का नेमिंग सेरेमनी रखा, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

सेरमनी में चेंचू जनजाति का परफा्रमेंस रहा खास

बेटी जन्म से लेकर, क्लिन कारा से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात ने चर्चा पैदा की है. जब उसका नाम क्लिन कारा रखा गया, तो कई लोग इस अनोखे नाम और इसके अर्थ से इम्प्रेस हो गए. बेटी के नेमिंग सेरेमनी को कपल ने बहुत ही ग्रान्ड रखा. जिसका एक वीडियो साउथ एक्टर राम चरण ने शेयर किया है. इस नेमिंग सेरमनी में चेंचू जनजाति का परफा्रमेंस भी था जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. वीडियो में राम चरण की वाइफ उपासना को यह कहते भी सुना जा सकता है कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी चेंचू आदिवासी देवी भौराम्मा देवी का आशीर्वाद मिले.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Siddharth Malhotra इस दोस्त से करते हैं बेहद प्यार, कियारा के खुलासे से चौंके सभी...

उपासना ने किया है चेंचू जनजाति के विकास पर काम

राम चरण और उपासना कामिनेनी की बेटी क्लिन कारा के नामकरण समारोह का मेन अट्रैक्शन चेंचू जनजाति का प्रदर्शन था. चेंचू ज्यादातर आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक और ओडिशा राज्यों में रहते हैं. दूसरी ओर, उनकी एक खास भाषा भी है, जिसे चेंचू भाषा कहा जाता है. उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने अपोलो हॉस्पिटल्स के साथ मिलकर पहले तेलंगाना के अमराबाद गांव में रहने वाली चेंचू जनजाति के रिजेनरेशन के लिए काम किया था. उन्होंने चेंचुस को मजबूत बनाने की के लिए कई इंटरव्यू भी दिए थे.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ram Charan Ram Charan in RRR Ram Charan Upcoming Film Ram Charan daugher
Advertisment
Advertisment