Advertisment

Varun Dhawan के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी साउथ एक्ट्रेस Sreeleela, कॉमेडी ड्रामा होगी फिल्म; दिखेगा लव ट्रायंगल?

साउथ की सबसे पॉपुलर यंग एक्ट्रेस श्रीलीला बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन संग लीड रोल में आएंगी नजर.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Varun Dhawan Sreeleela

Varun Dhawan, Sreeleela ( Photo Credit : Social Media)

Sreeleela Bollywood Debut: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) पिता डेविड धवन के साथ 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' के सक्सेस फुल कोलैबोरेशन के बाद एक बार फिर से फिल्में पर्दे में धमाल करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ साउथ की यंग सेंसेशन, एक्ट्रेस श्रीलीला नजर आने वाली है. डेविड धवन की फिल्म से श्रीलीला बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म के टाइटल के बारे में तो अभी कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन खबर है ये एक कॉमेडी फिल्म होने वाली हैं. 

Advertisment

कौन है श्रीलीला? 

श्रीलीला साउथ की सबसे पॉपुलर यंग एक्ट्रेसेज में से एक हैं. बचपन से भरतनाट्यम सीख रहीं श्रीलीला, डांस और एक्सप्रेशंस के लिए खूब पॉपुलर हैं. 23 साल की श्रीलीला तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. श्रीलीला ने 2017 में तेलुगू फिल्म 'चित्रांगदा' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. लेकिन इसी साल उन्होंने लीड रोल में अपनी पहली फिल्म भी शुरू कर दी थी. कन्नड़ फिल्म 'किस' (2019) के लिए श्रीलीला ने जब शूट शुरू किया तो वो बस 16 साल की थीं. उनकी अगली कन्नड़ फिल्म 'भराते' थी. ये दोनों फिल्में हिट रहीं. साल 2021 में उन्होंने 'Pelli SandaD' से तेलुगू डेब्यू भी कर लिया. 2022 में तेलुगू सिनेमा के 'मास महाराजा' रवि तेजा के साथ श्रीलीला की फिल्म 'धमाका' बहुत बड़ी हिट रही. इसके बाद तो जनता उनके लिए क्रेजी हो गई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sreeleela (@sreeleela14)

Advertisment

4 महीनों में, 4 फिल्मों में नजर आईं श्रीलीला

2023 में श्रीलीला को बैक टू बैक 4 महीनों में, 4 फिल्मों में देखा गया. सितंबर में उनकी फिल्म 'स्कंदा', अक्टूबर में 'भगवंत केसरी', नवंबर में 'आदिकेशव' और दिसंबर में 'एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी मैन' रिलीज हुईं.  न फिल्मों में वो राम पोथिनेनी, बालैय्या, पंजा वैष्णव तेज और नितिन के साथ लीड रोल निभाती दिखीं. थिएटर्स में सिर्फ श्रीलीला की चेहरा दिख रहा था.  लेकिन इन चारों फिल्में में से सिर्फ 'भगवंत केसरी' ही कामयाब हुई और बाकी फ्लॉप हो गई. 2024 में श्रीलीला तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के साथ 'गुंटूर कारम' में भी दिखीं थी. वहीं, अब वो जल्द ही वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म से हिंदी डेब्यू करने जा रही हैं.

कब रिलीज होगी वरुण, श्रीलीला की फिल्म ?

Advertisment

वरुण धवन और श्री लीला के साथ इस फिल्म में मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी. फिल् में वरुण दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने जुलाई में शुरू हो सकती है और ये 2 अक्टूबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह बहुत जल्द 'सिटाडेल' में सामंथा रुथ के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म इसी नाम पर बनी इंटरनेशनल सीरीज से प्रेरित है. इसका डायरेक्शन राज और डीके करेंगे. फिल्म में सामंथा भी हाई एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी. वहीं, वरुण 'बेबी जॉन' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म से कीर्ती सुरेश हिंदी फिल्म डेब्यु करेंगी. ये एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी.

Source : News Nation Bureau

Sreeleela Bollywood Debut South Actres Sreeleela Sreeleela Varun Dhawan Enteratinment News In Hindi Bollywood News
Advertisment
Advertisment