Advertisment

Surya Buys Home In Mumbai: साउथस्टार्स सूर्या और ज्योतिका हो रहे हैं मुंबई शिफ्ट! लिया एक लैविश अपार्टमेंट

साउथ के सुपरस्टार सूर्या और उनकी पत्नी ज्योतिका को कौन नहीं जानता. दोनो ही एक्टर्स के साउथ इंडस्ट्री में कई सारे फैंस है.

author-image
Divya Juyal
New Update
surya jyothika second meet

Surya Buys Home In Mumbai( Photo Credit : Social Media)

साउथ के सुपरस्टार सूर्या और उनकी पत्नी ज्योतिका को कौन नहीं जानता. दोनो ही एक्टर्स के साउथ इंडस्ट्री में कई सारे फैंस हैं. यह मोस्ट पॉपुलर स्टार कपल अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है. साथ ही अब एक खबर सुनने में आई है कि, स्टार कपल अभिनेता सूर्या और उनकी पत्नी ज्योतिका ने कथित तौर पर मुंबई में 70 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है. रिपोर्टों के अनुसार, कपल अपने बच्चों की शिक्षा और उनके संबंधित करियर में मदद करने के लिए मुंबई आ गए हैं. हालाँकि, इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

Advertisment

दरअसल , सूर्या और ज्योतिका को को पिछले दिनों अपने बच्चों देव और दीया के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया था. हाल ही में, सूर्या ने मुंबई में पैपराजी से अपने बच्चों की तस्वीरें न लेने का अनुरोध किया था. खबरों की मानें तो सोरारई पोटरू अभिनेता ने अपनी पत्नी के साथ मुंबई में 70 करोड़ रुपये का एक नया घर खरीदा है. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि दंपति ने अपने बच्चों को मुंबई के एक स्कूल में दाखिला दिलाया है और ऐसा लगता है कि ज्योतिका ने एक हिंदी वेब सीरीज साइन की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्या और ज्योतिका ने मुंबई शिफ्ट होने का फैसला लिया. ये शायद पहली बार है जब ये कपल अपने परिवार से दूर रहा है. हालाँकि, यह पुष्टि नहीं हुई है कि सूर्या और ज्योतिका स्थायी रूप से मुंबई में शिफ्ट हो गए हैं.

यह भी पढे़ं - Ravi Dubey New Look: रवि दूबे का नया लुक देख लोगों के उड़े होश, देखें तस्वीर

इस बीच दोनों एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता सूर्या प्रेजेंट में निर्देशक सिरुथाई शिवा के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वह अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित सोरारई पोटरू के ऑफिशियल रीमेक में कैमियो भूमिका में भी दिखाई देंगे. दूसरी ओर, ज्योतिका राजकुमार राव की 'श्री' और ममूटी की 'काथल - द कोर' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. साथ ही, उनकी जेब में एक वेब सीरीज भी शामिल हैं. 

Advertisment

suriya instagram Jyotika suriya pics news-nation soorarai pottru Entertainmnt news Suriya news nation tv news nation live Bollywood News
Advertisment
Advertisment