Advertisment

श्रीदेवी की पहली बरसी के 3 दिन बाद मिली ये खुशखबरी, बोनी कपूर ने कहा...

बता दें कि पिछले साल 24 फरवरी को श्रीदेवी का निधन हो गया था. वह मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने दुबई गई थीं.

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
श्रीदेवी की पहली बरसी के 3 दिन बाद मिली ये खुशखबरी, बोनी कपूर ने कहा...

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (इंस्टाग्राम फोटो)

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के अभिनय से सजी फिल्म 'मॉम' चीन में 22 मार्च को रिलीज होगी. एक बयान के अनुसार, 'जी स्टूडियोज इंटरनेशनल' फिल्म को पोलैंड, रूस, संयुक्त अरब अमीरात, अमेरिका और सिंगापुर सहित 40 क्षेत्रों में लांच कर चुका है. अब यह फिल्म चीन में रिलीज की जा रही है.

Advertisment

'जी स्टूडियोज इंटरनेशनल' के फिल्म निर्माण, वितरण और अधिकरण मामले की प्रमुख विभा चोपड़ा ने कहा, 'एक कलाकार की विरासत उसके काम में रह जाती है जो वह हमारे लिए छोड़ गई हैं. और 'मॉम' इसका सर्वश्रेष्ठ उदाहरण है. यह फिल्म जहां-जहां रिलीज हुई, हर जगह इसे बहुत ज्यादा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली. इस मार्मिक फिल्म को एक और बाजार में ले जाने, उनके बेहतर और व्यापक उपहार को प्रसारित करने पर हमें गर्व है.'

Advertisment

ये भी पढ़ें: 'सोनचिड़िया' के लिए सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी ने की असली डकैतों से मुलाकात

रवि उद्यावर द्वारा निर्देशित फिल्म में श्रीदेवी ने एक मां का किरदार निभाया था, जो अपनी सौतेली बेटी का बदला लेने के लिए निकलती है. उनकी सौतेली बेटी का किरदार पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने निभाया था. बदला लेने वाली मां का किरदार निभाने के कारण श्रीदेवी को मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया था.

बोनी कपूर ने कहा, 'मॉम' ऐसी फिल्म है जो हर क्षेत्र में दोनों- माताओं और दर्शकों को जोड़ती है. यह श्रीदेवी की अंतिम फिल्म है और हमारा लक्ष्य इस खूबसूरत फिल्म और उनकी सबसे यादगार अंतिम फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिखाना है.'

Advertisment

ये भी पढ़ें: भारतीय वायुसेना ने लिया पुलवामा हमले का बदला, सलमान खान ने कहा- 'जय हो'

'इंगलिश विंगलिश' के पांच साल बाद श्रीदेवी ने 2017 में रवि उद्यावर की 'मॉम' में शानदार अभिनय किया था. उन्होंने पिछले साल रिलीज हुई 'जीरो' में भी एक छोटी भूमिका की थी.

अभिनेत्री का पिछले साल 24 फरवरी को निधन हो गया था.

Advertisment

Source : IANS

Sridevi Mom
Advertisment
Advertisment