Advertisment

Shahrukh Khan:अपने फैंस के लिए SRK ने कर डाला ऐसा काम, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के देश भर में कई दीवाने हैं. कई दशकों से एक्टर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
ARTICLE IMAGE 01  1

Shahrukh Khan( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के देश भर में कई दीवाने हैं. कई दशकों से एक्टर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं. अपने काम के जरिए एक्टर ने दुनिया के हर कोने से फैंस का दिल भी जीत चुके हैं. जितनी बड़ी किंग खान की फैन फॉलोइंग है, उतना ही बड़ा उनका दिल है. साथ ही अपने फैंस के लिए भी एक्टर बहुत बड़ा दिल रखते हैं. अपने फैंस के लिए एक्टर कुछ भी कर सकते हैं. आप में से जो लोग नहीं जानते होंगे, उनके लिए किंग खान कल रात एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली में थे और फैंस उनसे होटल में मिलने के लिए कतार में खड़े थे. खैर  किंग खान शाहरुख होने के नाते, उन्होंने उनका खुले हाथों से स्वागत किया. 

Advertisment

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर, सुपरस्टार के फैंस में से एक ने दिल्‍ली में उनके होटल में आधी रात को किंग खान से मुलाकात के दौरान अच्‍छी तस्‍वीरों की एक सारीज शेयर की. किंग खान का आभार व्यक्त करते हुए फैन नें अपने कैप्शन में लिखा, "शुक्रिया शाहरुख खान हमारे लिए (2 बजे) अपना समय निकालने के लिए. किसी अन्य सुपरस्टार ने अपने फैंस के लिए ऐसा नहीं किया जैसा आप करते हैं, हमें अपने होटल के कमरे के अंदर बुलाकर हमसे मिलें" पूरा समय, ध्यान और सम्मान. आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. देर रात आपको परेशान करने के लिए मुझे खेद है. लेकिन मैं आपसे प्यार करता हूं. "

शेयर की गई तस्वीरों में, फैन को शाहरुख के गालों पर किस करते हुए देखा जा सकता है. साथ ही एक झलक में वह मुस्कुराते हुए और एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा, जतिन गुप्ता नाम के एक फैन ने पठान के एक पोस्टर की एक तस्वीर भी शेयर की, जिस पर शाहरुख ने अपना ऑटोग्राफ दिया और लिखा, "पवन और जतिन को, धन्यवाद और प्यार." बाद में उन्होंने ट्विटर पर शाहरुख के होटल के बाहर कुछ अन्य फैंस के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Shehzada trailer out : Kartik Aaryan दे पाएंगे Allu Arjun को टक्कर? दर्शकों के मन में आ रहा सवाल

इस बीच, सुपरस्टार के वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान अगली बार फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बता दें कि, चार साल के बाद एक्टर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. आपको बता दें कि, यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. हम फिर से बड़े पर्दे पर एसआरके के जादू में डूबने का इंतजार नहीं कर सकते.

Pathaan Shah Rukh Khan बॉलीवुड न्यूज SRK SRK films news-nation Shah Rukh Khan fans बॉलीवुड news nation bollywood news Bollywood News
Advertisment
Advertisment