Advertisment

Pathan: SRK का 32 साल का लंबा इंतजार, एक्शन हीरो के रूप में हुआ कारगर

बॉलीवुड के रोमांस किंग जाने-जाने वाले सबके चहेते एक्टर शाहरुख खान को कौन नहीं जानता.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
iak4tl58 pathan 625x300 29 November 22  1

Pathan( Photo Credit : Social Media)

बॉलीवुड के रोमांस किंग जाने-जाने वाले सबके चहेते एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को कौन नहीं जानता. सुपरस्टार ने अपने काम के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है. साथ ही अब, 25 जनवरी को बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान 4 साल बाद बडे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. उनकी फिल्म पठान (Pathan) की रिलीज से पहले, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अब एक विशेष बातचीत में खुलासा किया है कि वह हमेशा से एक एक्शन हीरो बनना चाहते थे. एक्टर ने वाईआरएफ (Yash Raj Films) के साथ बातचीत में अपनी नई फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात की और यह भी बताया कि यह फिल्म उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा क्यों था. 

Advertisment

आपको बता दें कि, वाईआरएफ  (Yash Raj Films) के साथ बातचीत के दौरान मेगास्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने किरदार के बारे में बात की और साथ ही खुलासा किया कि एक्शन हीरो बनना हमेशा से उनका सपना था. एक्टर ने कहा "मैं 32 साल पहले एक एक्शन हीरो बनने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में आया था. लेकिन मैं नाव से चूक गया. क्योंकि उन्होंने मुझे एक रोमांटिक हीरो बना दिया", अभिनेता ने आगे कहा, "मैं केवल एक एक्शन हीरो बनना चाहता था. मैं प्यार करता हूँ डीडीएलजे और मैं राहुल और राज से प्यार करते हैं - ये सभी अच्छे, प्यारे लड़के हैं, लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो हूं. इसलिए यह मेरे लिए यह मेरा सपना सच होने जैसा है.

पठान का हिस्सा होने के बारे में बोलते हुए, एक्टर ने आगे कहा, "एक अभिनेता के रूप में आश्चर्यचकित करने में सक्षम होने के लिए, आपको वास्तव में खुद को एक सक्षम निर्देशक के हाथों में देना होगा और मुझे लगता है कि फिल्म की इस शैली को सिद्धार्थ से बेहतर कोई नहीं जानता."

Advertisment

यह भी पढ़ें - Seattle Critics Awards :RRR को मिली एक और उपलब्धि, बेस्ट एक्शन कोरियोग्राफी अवार्ड से हुई सम्मानित

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख की आखिरी फिल्म 'जीरो' 2018 में रिलीज हुई थी. इसके बाद अब 25 जनवरी को एक्टर पठान के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

Shah Rukh Khan Pathaan shah rukh khan pathan controvery Deepika Padukone pathaan reviews Entertainment News pathaan trailer बॉलीवुड Pathan release date pathan trailer Bollywood News
Advertisment
Advertisment