Advertisment

Jawan Postponed: SRK की फिल्म 'जवान' हुई पोस्टपोन, अब इस दिन होगी रिलीज

ब्लाॉकबस्टर हिट 'पठान' (Pathan) की सफलता के बाद अब SRK अपनी आने वाली फिल्म जवान की तैयारियों में लगे हुए हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
shah rukh khan fans call out red chillies for delay in jawan promotions 001

Jawan Postponed( Photo Credit : Social Media)

Shahrukh Khan's Jawan Postponed: ब्लाॉकबस्टर हिट 'पठान' (Pathan) की सफलता के बाद अब SRK अपनी आने वाली फिल्म जवान की तैयारियों में लगे हुए हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म को कुछ कारणों की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है. दरअसल, मेकर्स को फिल्म के वीएफएक्स काम को पूरा करने के लिए और समय चाहिए. फिल्म के मेकर्स ने अभी तक नई डेट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, यह फिल्म अब 29 जून या अगस्त की शुरुआत में रिलीज हो सकती है.

Advertisment

'जवान' (Jawan) हुई पोस्टपोन 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "जवान अब 2 जून, 2023 को रिलीज़ नहीं हो रही है. फिल्म के सीन्स को पूरा करने के लिए टीम को कुछ और समय चाहिए और वह टाइम लेकर अच्छी फिल्म बनाना चाहते हैं, जो देश में बेस्ट हो." इसके अलावा रिपोर्ट मे बताया गया कि, "टीम कई तारीखों पर विचार कर रही है, लेकिन उन्हें वीएफएक्स दिशानिर्देशों के साथ तालमेल बिठाने की जरूरत है. फिलहाल जिन तारीखों पर विचार किया जा रहा है, वह 29 जून और अगस्त के सभी चार सप्ताह हैं. सभी संभावना में, जवान अब अगस्त में रिलीज होगी." , क्योंकि शाहरुख खान और टीम अब वीएफएक्स को पर्याप्त समय देना चाहते हैं. 11 अगस्त और 25 अगस्त को रेड चिलीज में सभी ट्रस्टीस के बीच भारी चर्चा की जा रही है."

यह भी पढ़ें - Bholaa Shankar : चिरंजीवी ने लिया ऐसा गेट-अप, वायरल फोटोज ने मचाया कोहराम

Advertisment

यह भी पढ़ें - Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म इंडस्ट्री पर उठाए सवाल, कंगना को लेकर कही ये बात

शाहरुख खान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों का उत्साह अभी भी चरम पर है और वह इस फिल्म का और वेट नहीं कर सकते. 

jawan release date Jawan Release Shah Rukh Khan Entertainment News latest Bollywood news and gossip Jawan jawan new release date latest entertainment news Bollywood News
Advertisment
Advertisment