Advertisment

फिल्म 'RRR' की सक्सेस पार्टी में जमकर नाचे निर्देशक एसएस राजामौली

फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान निर्देशक एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) हैदराबाद में एक निजी कार्यक्रम में तेलुगु निर्देशक अनिल रविपुडी के साथ डांस करते नजर आए

author-image
Akanksha Tiwari
New Update
ssrajamouli dance video

राजामौली ने 'आरआरआर' की सक्सेस पार्टी में किया डांस( Photo Credit : फोटो- @ssrajamouli Instagram)

साउथ के स्टार एक्टर राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर' (RRR) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म को देखने के बाद इसके निर्देशक एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की तारीफ हर एक दर्शक कर रहा है. हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान निर्देशक एस.एस. राजामौली हैदराबाद में एक निजी कार्यक्रम में तेलुगु निर्देशक अनिल रविपुडी के साथ डांस करते नजर आए. फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को एक सक्सेस पार्टी रखी थी, जिसमें राजामौली, एनटीआर, राम चरण, दिल राजू, अनिल रविपुडी, अन्य प्रसिद्ध फिल्मी हस्तियां और तकनीशियन शामिल हुए थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: फिल्मी है Alia Bhatt और रणबीर कपूर की लवस्टोरी, इस फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

टॉलीवुड के हिटमेकर एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) ने एनटीआर से एक प्रमोशनल इंटरव्यू में डांस करने का वादा किया गया था. राजामौली और अनिल रविपुडी ने सुपरहिट सॉन्ग 'नाटू नाटू' पर डांस किया. जूनियर एनटीआर ने अनिल रविपुडी के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान राजामौली से एक वादा किया था कि वह फिल्म की सक्सेस पार्टी में 'नाटू नाटू' पर डांस करेंगे.

Advertisment

एनटीआर ने बताया था कि शूटिंग के दौरान एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) ने हमसे 50 से अधिक बार यह स्टेप कराया था. काश हम फिल्म की सफलता के बाद उन्हें कोरियोग्राफ करते और जब वह नाचते रहते हैं तो शो का आनंद लेते. फिल्म निर्माता दिल राजू और शिरीष द्वारा आयोजित इस सक्सेस पार्टी में राम चरण की पत्नी उपासना और जूनियर एनटीआर की पत्नी प्रणति के साथ कई अन्य लोग शामिल हुए थे.

Source : News Nation Bureau

SS Rajamouli RRR SS Rajamouli video SS Rajamouli film RRR SS Rajamouli
Advertisment
Advertisment