Advertisment

राजमौली की 'महाभारत' में कृष्ण बन सकते हैं आमिर खान, रजनीकांत भी आएंगे नज़र

इस फिल्म में आमिर खान, रजनीकांत और मलयालम एक्टर मोहनलाल भी मुख्य भूमिका में नज़र आ सकते हैं।

author-image
Sonam Kanojia
एडिट
New Update
राजमौली की 'महाभारत' में कृष्ण बन सकते हैं आमिर खान, रजनीकांत भी आएंगे नज़र

फाइल फोटो

'दंगल' फिल्म में पहलवान की शानदार एक्टिंग करने के बाद अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान 'कृष्ण' बनने जा रहे हैं। जी हां, खबर मिली है कि 'बाहुबली' के निर्देशक एस एस राजमौली 'महाभारत' फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान के कृष्ण की भूमिका के लिए बात की जा रही है।

Advertisment

खबरों की मानें तो अप्रैल 2017 में 'बाहुबली 2' के रिलीज़ होने के बाद एस एस राजमौली 'महाभारत' की तैयारियां करने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा रजनीकांत और मलयालम एक्टर मोहनलाल भी मुख्य भूमिका में नज़र आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' खतरे में, इस वजह से रिलीज में हो सकती है देरी

'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट के मुताबिक, राजमौली 'महाभारत' को लेकर काफी उत्साहित हैं और यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि फिल्म में किस अभिनेता को कौन-सा किरदार दिया जाए। यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में बनेगी।

Advertisment

वहीं आमिर खान पहले ही बता चुके हैं कि वह राजमौली के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने एक एजेंसी से बातबीच के दौरान कहा था, 'मैं राजमौली के काम का बहुत बड़ा फैन हूं। अगर वह कभी महाभारत बनाने का प्लान करेंगे तो मैं कृष्ण या कर्ण का किरदार निभाना पसंद करूंगा।'

ये भी पढ़ें: गुमशुदा हुए आमिर खान, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की तलाश जारी

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का वर्ल्ड वाइड कलेक्‍शन 500 करोड़ के पार पहुंच चुका है। अब आमिर खान 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तैयारियां कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे।

Advertisment

गौरतलब है कि राजमौली की फिल्म 'बाहुबली 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसकी पहली सीरिज 'बाहुबली' भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसमें प्रभास, राणा डग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें: रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' से हटाए गए पांच सीन हुए रिलीज़, देखें वीडियो

Source : News Nation Bureau

s s rajamouli News in Hindi mahabharat Aamir Khan Rajinikanth
Advertisment
Advertisment