Advertisment

Oscar में बैठने के लिए राजामौली, NTR और रामचरण ने दिए लाखों, खरीदनी पड़ी सीट

RRR को पूरी दुनिया ने प्यार दिया. फिल्म को हर ऑडियंस से वही रिस्पॉन्स मिला जो कि भारत में मिला.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Rajamouli paid for oscar seat

जूनियर NTR, राजामौली, रामचरण( Photo Credit : सोशल मीडिया)

RRR को पूरी दुनिया ने प्यार दिया. फिल्म को हर ऑडियंस से वही रिस्पॉन्स मिला जो कि भारत में मिला. फिल्म का गाना ऑस्कर पहुंचा और वहां से भी विजयी होकर लौटा. हर किसी ने इस फिल्म की इस उपलब्धी का जश्न मनाया लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई कि हर कोई हैरान है. सुनने में आया है कि ऑस्कर सेरेमनी में बैठने के लिए SS Rajamouli, Ramcharan, NTR और उनके परिवार की सीटें पैसे देकर खरीदी गई थीं.

Advertisment

क्यों खरीदनी पड़ी सीट?

ऑस्कर्स 2023 इवेंड 12 मार्च को हुआ. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फ्री पास केवल म्यूजिक कंपोजर एमम कीरावनी और लिरिसिस्ट चंद्रबोस को ही मिले थे. क्योंकि वे अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटेड सदस्य थे. RRR की बाकी टीम को अपने लिए खुद ही इंतजाम करना पड़ा. राजामौली, रामचरण, एनटीआर सभी इस पल को लाइव देखना चाहते थे. यही वजह थी कि उन्होंने पैसे देकर अपने लिए सीट बुक की.

कितने की थी एक सीट ?

Advertisment

द इकोनॉमिक टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्कर 2023 इवेंट में एक सीट की कीमत 25 हजार डॉलर थी. यानी कि एक सीट के लिए 20.6 लाख रुपए चुकाए गए. रिपोर्ट में जानकारी दी गई कि केवल उनकी लोगों और या उनके परिवारों को फ्री पास मिलता है जो नॉमिनेटेड होते हैं. यह खबर भारतीय ऑडियंस के लिए हैरान करने वाली है कि नामी डायरेक्टर और एक्टर्स के लिए भी फ्री पास अवेलेबल नहीं था.

पीछे सीट पर नाराज थे लोग?

 

RRR फैन्स को इस बात की नाराजगी थी कि पूरी टीम को एक साथ आगे क्यों नहीं बैठाया गया. लेकिन अब साफ हो गया है कि कीरावनी और चंद्रबोस की सीट आगे क्यों थी. दरअसल वे बाकी नॉमिनेटेड लोगों के साथ बैठे थे. वहीं उनकी बाकी टीम ने पैसे देकर सीट खरीदी थी. इसलिए उन्हें अवेलेबिलिटी के हिसाब से बैठने की जगह मिली.

Advertisment

Ram Charan SS Rajamouli जूनियर NTR
Advertisment
Advertisment